×
विज्ञापन

CRIME:दुल्हन ने बेडरूम में ही कर दी दूल्हे की गला रेतकर निर्मम हत्या.!

विज्ञापन

सात दिन पहले ही बड़े धूमधाम से ब्याह कर आई दुल्हन ने अपने पति की गला रेतकर हत्या कर दी,घटना बिहार के बेतिया ज़िले की है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

डेस्क:नई नवेली दुल्हन द्वारा अपने ही पति की बेहरमी से की गई हत्या की खबर (से सनसनी फैल गई है।पुलिस ने आरोपी दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया है।फ़िलहाल पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।लेक़िन घटना के पीछे की वजह अब तक सामने नहीं आ सकी है।यह वारदात बिहार के बेतिया ज़िले में हुई है।

विज्ञापन
विज्ञापन

ये भी पढ़ें- UP:जयमाल के बाद प्रेमी संग फ़रार हुई दुल्हन.गाँव वालों ने पकड़ा.!

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बेतिया के बैरिया थाना क्षेत्र के मलाही टोला निवासी श्याम जी शाह की शादी बीते रविवार 13 दिसम्बर को बड़े ही धूमधाम से हुई थी। bride killed husband

आज सुबह जब श्याम जी शाह के बेडरूम का दरवाजा काफ़ी देर तक नहीं खुला तो माँ जगाने पहुँचीं।लेक़िन बेडरूम के अंदर का नज़ारा देख वह सन्न रह गई।खून से लथपथ श्याम जी शाह का शव बेड पर पड़ा हुआ था।और उनकी दुल्हन भी कमरे में मौजूद थी।

आरोपी दुल्हन ने भागने की कोशिश की लेक़िन उसे ग्रामीणों और परिजनों ने दौड़ाकर पकड़ लिया।सूचना पर पहुँचीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा आरोपी दुल्हन को हिरासत में ले लिया है।लेक़िन वह पुलिस के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे रही है।पुलिस को अब तक आला क़त्ल भी बरामद नहीं हुआ है।हर कोई घटना के पीछे की वजह जानना चाह रहा है।आख़िर ऐसा क्या हुआ कि सात दिन पहले ही ब्याह कर आई दुल्हन ने अपने ही हाँथो से अपने पति की निर्मम तरीक़े से गला रेतकर हत्या कर दी।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।