कार में फुल रोमांस कर रहे थे कपल कपड़े सहित कार चुरा ले गए चोर सड़क पर निर्वस्त्र उतारा

सड़क किनारे कार में बेफिक्र होकर रोमांस (Romance In Car News) करना एक कपल को भारी पड़ गया.चोर आए गाड़ी छीनी औऱ दोनों को बिना कपड़ों (car me romance) के ही सड़क पर उतार दिया.और कपड़ो सहित कार को चुरा ले गए.सड़क पर लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई है.

कार में फुल रोमांस कर रहे थे कपल कपड़े सहित कार चुरा ले गए चोर सड़क पर निर्वस्त्र उतारा
प्रतीकात्मक फोटो

Car Romance News:अंधेरी रात में सड़क किनारे कार के भीतर रोमांस करना एक कपल के परेशानी का सबब बन गया.उनके साथ लूटपाट हो गई.चोरों के समूह ने उनकी कार में धावा बोल दिया.औऱ मारपीट कर कार चुरा ले गए.

इतना ही नहीं कार में रोमांस (car me romance) कर रहे युवक औऱ युवती को कपड़े पहनने तक का मौका नहीं दिया. दोनों को निर्वस्त्र ही कार से बाहर उतार दिया. यह पूरी वारदात सड़क में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. कपल बिना कपड़ों के सड़क पर खड़े रहे. दरअसल यह पूरा मामला ब्राजील देश का है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना बीते 17 अगस्त की बताई जा रही है. घटना की सीसीटीवी फुटेज किसी ने ट्विटर में लीक कर दी. जो अब पूरे दुनियां में वायरल हो रही है.

सीसीटीवी फुटेज (Car Romance Viral Video) में देखा जा सकता है कि चोर पीछे से आते हैं. कार का दरवाजा खटखटाते हैं. तेजी से दरवाजे को खींचते हैं. फिर कार में सवार होने लगते हैं. कार में रोमांस कर रहे कपल को जबरन बाहर निकालते हैं.

Read More: Mauritius Ram Mandir: 22 जनवरी को इस देश ने 2 घण्टे की छुट्टी का किया एलान, हर जगह हो रही तारीफ़

दोनों को निर्वस्त्र ही बाहर उतार देते हैं इसके बाद कार स्टार्ट करते हैं औऱ फिर जाते वक्त कपल के कपड़े रोड में फेंक देते हैं. बताया जा रहा है कि ब्राजील पुलिस सीसीटीवी के आधार मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश में जुटी है.

Read More: Christmas 2023: जानिए क्रिसमस (CHRISTMAS) में क्रिसमस ट्री का क्या है महत्व ! बच्चों के फेवरिट SANTA CLAUS आधी रात में छिपकर क्यों निकलते थे?

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Kanpur Loksabha Seat MP's List: कानपुर से 4 बार लगातार निर्दलीय सांसद बने थे बनर्जी ! 3-3 बार बीजेपी के जगतवीर द्रोण व कांग्रेस के श्रीप्रकाश जयसवाल रहे सांसद Kanpur Loksabha Seat MP's List: कानपुर से 4 बार लगातार निर्दलीय सांसद बने थे बनर्जी ! 3-3 बार बीजेपी के जगतवीर द्रोण व कांग्रेस के श्रीप्रकाश जयसवाल रहे सांसद
कानपुर लोकसभा (Kanpur Loksabha) का इतिहास 1952 से चला आ रहा है. इस दरमियां इस लोकसभा क्षेत्र ने बड़े-बड़े महारथी...
Kanpur-Akbarpur Loksabha Delimitation: वोटर्स को रहती है संसदीय क्षेत्र को लेकर कन्फ्यूजन ! कानपुर में रहते हुए भी वोट अकबरपुर के लिए, परिसीमन के बाद बदल गये क्षेत्र
Fatehpur Local News: फतेहपुर के मेडीकल स्टोर में संजय दत्त की छापेमारी ! प्रशासनिक कार्रवाई से नाराजगी
Youngest Millionaire Of India: देश के सबसे छोटी उम्र के करोड़पति बने 'एकाग्र' ! जानिए कौन है ये नन्हा करोड़पति
Bad News Upcoming Film: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल के फैन्स के लिए गुड न्यूज ! बहुत ही जल्द आ रही है "बैड न्यूज़", लगेगा रोमांस और कॉमेडी का तड़का
Lucknow News In Hindi: सपा नेता Vijay Shankar Tiwari की करोड़ों संपत्ति ED ने की जप्त
Ghaziabad Crime In Hindi: महिला डॉक्टर से शादी का झूठा वादा कर करता रहा शारीरिक शोषण ! बनाया आपत्तिजनक वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Follow Us