×
विज्ञापन

कोरोना:फतेहपुर में कोरोना के दो और नए संक्रमित मिले..!

विज्ञापन

ज़िले में कोरोना मरीज़ो के बढ़ने का सिलसिला शुक्रवार को भी जारी रहा।डीएम ने दो नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि की है।जिसके बाद कोरोना के कुल मामलों की संख्या 33 पहुँच गई है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:ज़िले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 33 पहुँच गई है।शुक्रवार को दो और नए कोरोना मरीज़ो की पुष्टि हुई है।डीएम ने इसकी पुष्टि की है।दोनों नए पाज़िटिव पूर्व में घोषित हो चुके कंटेन्मेंट एरिया वाले गाँवो से मिले हैं।

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर में दो और पाज़िटिव मिले..आंकड़ा पहुँचा 31..अब तक 6 हुए ठीक..!

जानकारी के अनुसार धाता ब्लाक के कबरा गाँव मे रहने वाला एक व्यक्ति जो मुम्बई प्रान्त से लौटा है।और तेलयानी ब्लाक के कोराई गाँव निवासी एक व्यक्ति जो दिल्ली से लौटा है।दोनों की कोरोना रिपोर्ट पाज़िटिव प्राप्त हुई है।आपको बता दे कि इन गाँवो में पहले से ही कोरोना के मरीज़ होने के चलते इनको कंटेन्मेंट एरिया घोषित किया जा चुका है।

ये भी पढ़े-बंगाल में आया अंफ़न तूफ़ान कोरोना से भी बड़ा ख़तरा है..!

डीएम ने बताया कि शुक्रवार को कुल 76 लोगों की रिपोर्ट आई है।जिनमें से 2 लोगों की कोरोना पाज़िटिव आई हैं।ज़िले में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 33 हो चुकी है।जबकि एक्टिव केस 27 ही हैं।6 लोग अब तक ठीक हो चुके हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।