×
विज्ञापन

कमेडियन भारती सिंह व पति हर्ष को मिली जमानत..गाँजे के मामले में हुई थी गिरफ्तारी.!

विज्ञापन

मुंबई में एनसीबी द्वारा ड्रग्स मामले में पति सहित गिरफ्तार की गईं कॉमेडियन भारती सिंह व उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को सोमवार को जमानत मिल गई है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

डेस्क:कमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को सोमवार को जमानत मिल गई।बीते शनिवार को एनसीबी ने दोनों को पूछताछ के लिए उठाया था और फ़िर कुछ घण्टे के पूछताछ के बाद दोनों को गिरफ्तार भी कर लिया था।Bharti singh

शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई में भारती के घर पर छापेमारी की थी। इस दौरान वहां से गांजा बरामद किया गया था। पूछताछ में भारती सिंह ने कबूला कि उन्होंने ड्रग्स लिए थे।Bharti singh arrested

कॉमेडियन भारती सिंह को करीब पांच घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद देर रात उनके पति हर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। रविवार को सबसे पहले भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया को मेडिकल और कोरोना टेस्ट के लिए ले जाया गया और सुबह 11.30 बजे भारती और हर्ष की कोर्ट में पेशी हुई।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।