×
विज्ञापन

vikas dubey news:बिकरु कांड का अंतिम गुनहगार वितुल दुबे भी गिरफ्तार, पचास हज़ार का था इनामिया

विज्ञापन

बिकरु कांड (bikaru case) का एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, क़रीब 6 महीने तक पुलिस को छकाने वाला वितुल दुबे आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

कानपुर:बिकरु गाँव में विकास दुबे औऱ उसके साथियों द्वारा आठ पुलिसकर्मियों की गई हत्या के मामले में वांछित चल रहे वितुल दुबे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।क़रीब 6 महीने तक पुलिस वितुल की तलाश में छापेमारी करती रही लेकिन कुछ पता नहीं चल पा रहा था। vikas dubey news

वितुल पर पुलिस ने 50 हज़ार का इनाम घोषित कर रखा था।बता दें कि वितुल के पिता अतुल दुबे औऱ चचेरा भाई अमर दुबे पहले ही घटना के बाद पुलिस एनकाउंटर में मारे जा चुकें हैं। bikaru case

विज्ञापन
विज्ञापन

उल्लेखनीय है कि चौबेपुर के बिकरू गांव में दो जुलाई 2020 की रात दुर्दांत हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे व उसके साथियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया था और फायरिंग कर दी थी। इस घटना में तत्कालीन सीओ बिल्हौर देवेंद्र मिश्रा समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हुए थे। पुलिस ने मुख्य आरोपित विकास दुबे समेत छह आरोपितों को एनकाउंटर में मार दिया था, जबकि अबतक 36 आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। घटना में नामजद आरोपित वितुल दुबे फरार हो गया था, जिसकी पुलिस छह माह से तलाश कर रही थी। उसपर 25 हजार का इनाम घोषित था।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।