oak public school

7 January 2021 Aaj Ka Rashifal : इन राशियों के लिए आज का दिन खुशियों भरा होने वाला है

7 जनवरी 2021 ( 7 January 2021 Aaj Ka Rashifal ) दिन गुरुवार का दैनिक राशिफ़ल (today horoscope) पढ़ें युगान्तर प्रवाह पर..

7 January 2021 Aaj Ka Rashifal : इन राशियों के लिए आज का दिन खुशियों भरा होने वाला है
7 January 2021 Aaj Ka Rashifal

मेष:पूरा दिन बिजी रहेंगे, भागदौड़ बनी रहेगी।किसी क़रीबी की वजह से आज आपको दुःख हो सकता है।कुछ बातें ऐसी होंगी जिनकी आपने कभी उम्मीद नहीं की थी।परिवार का सहयोग मिलेगा।7 January 2021 Aaj Ka Rashifal

वृषभ:अधूरे पड़े या रुके हुए कामों के पूरा होने का आज दिन है।उधार दिया हुआ पैसा भी आज आपको मिल सकता है।लम्बे समय से अटकी पड़ी सैलरी भी आपको मिल सकती है।कुल मिलाकर आर्थिक दृष्टिकोण से वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है।

मिथुन:कुछ मेहमान आपके घर आ सकतें हैं।आज आपका रुपया अनावश्यक चीजों में व्यव हो सकता है।घर परिवार के किसी सदस्य खासकर जो लोग शादी शुदा हैं उनके पति/पत्नी की तबियत बिगड़ सकती है।मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा।

कर्क:आज आपको भाग्य का साथ मिलेगा, भागदौड़ बनी रहेगी लेकिन धन लाभ का भी योग है।परिवार के साथ दिन हंसी ख़ुशी में बीतेगा।कोई सुखद समाचार भी प्राप्त हो सकता है।

Read More: Aaj ka Rashifal In Hindi: इस राशि के जातक की आज कीमती वस्तु खो सकती है ! जानिए सभी राशियों का Kal Ka Rashifal

सिंह:भाग्य में वृद्धि होने के संकेत हैं।हर तरफ़ से आपको सहयोग मिलेगा।यात्रा के योग हैं जो आपके लिए शुभ साबित होगी।मधुर वाणी से सबका दिल जीतने में कामयाब होंगें।

Read More: Aaj ka Rashifal 26 फरवरी 2024: इस राशि के जातक को पुराना पैसा मिल सकता है ! जानिए सभी राशियों का Kal Ka Rashifal

कन्या:कार्यक्षेत्र में वाद विवाद हो सकता है।उससे बचें।अनावश्यक बातों में बहस कर अपना समय बर्बाद न करें।आज आपका सम्मान बढ़ेगा।घर वालों के साथ रिश्ते और मधुर होंगे।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: इस राशि के जातक को कोई दुखद समाचार मिल सकता है ! जानिए सभी राशियों का Kal Ka Rashifal

तुला:नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में आज आपको लाभ मिलेगा।ग्रहों की कृपा आप पर बनी रहेगी।मित्रों की सलाह से आपके रुके हुए काम पूरे होंगे।हालांकि थोड़ी सावधानी रखने की भी जरूरत है।7 january 2021 aaj ka rashifal

वृश्चिक:व्यर्थ की उलझनें न पालें, सन्तोष ही परम सुख है।इस बात का अनुसरण करते हुए अपने जीवन को आगे बढ़ाएं।कई बार नकारात्मकता बहुत नुकसानदेह साबित हो जाती है इससे बचें।भाग्य आज आपके साथ रहेगा।

धनु:ग्रहों नक्षत्रों का शुभ योग आपकी राशि के लिए बन रहा है।जिससे धन की वर्षा आप पर होगी।धन प्राप्ति से आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे।

मकर:काफ़ी व्यस्त रहेंगे।भागदौड़ बनी रहेगी।व्यापार में घाटा लग सकता है इस लिए पूरा फ़ोकस काम पर रखें।मित्रों के साथ समय अच्छा गुज़रेगा।

कुम्भ:भाग्य वृद्धि होने से आपके धन यश कीर्ति में भी जबरदस्त वृद्धि होगी।ग्रह नक्षत्रों के शुभ योग आपकी राशि पर बन रहें हैं।दुश्मन परास्त होंगे।सफलता के योग हैं।

मीन:घर में मांगलिक कार्य होंगे, लम्बे समय से जो इच्छा आपके मन में है उसके पूर्ण होने से आपका दिन खुशियों से भर जाएगा।छोटी सी यात्रा भी करनी पड़ सकती है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Cm Yogi Adityanath In Kanpur: कानपुर में सीएम योगी की जनसभा ! अबतक के रुझान बता रहे हैं अबकी बार.. Cm Yogi Adityanath In Kanpur: कानपुर में सीएम योगी की जनसभा ! अबतक के रुझान बता रहे हैं अबकी बार..
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) कानपुर के पतारा (Parada) में जनसभा (Public meeting) करने पहुंचे....
Fatehpur News: फतेहपुर में वैशाख अमावस्या के दिन युवक की मौत ! प्रशासन की लापरवाही से गई जान
Actress Shweta Tiwari News: 43 की उम्र में भी यह छोटे पर्दे की बड़ी अभिनेत्री 18 साल की लड़कियों को देती है मात ! ग्लैमरस लुक देखकर दंग रह जाएंगे आप
Google Pixel 8a Smartphone: मार्केट में लॉन्च हुआ एआई फीचर्स वाला गूगल पिक्सल 8a स्मार्टफोन ! प्री बुकिंग के साथ कंपनी दे रही है कई तोहफे
Benefits Of Watermelon: आ गया तरबूज का मौसम ! गर्मियों में तरबूज का करें सेवन, मिलेंगे इस तरह के फायदे
Kanpur Crime In Hindi: रुपयों के लेनदेन के विवाद में भाई ने की बहन की गोली मारकर हत्या ! भांजी हुई अनाथ
Fatehpur UP News: फतेहपुर के डीआईओएस कर्मी ने हड़प लिए 25 लाख रुपए ! एक नहीं कई हुए इस बाबू के शिकार

Follow Us