×
विज्ञापन

7 January 2021 Aaj Ka Rashifal : इन राशियों के लिए आज का दिन खुशियों भरा होने वाला है

विज्ञापन

7 जनवरी 2021 ( 7 January 2021 Aaj Ka Rashifal ) दिन गुरुवार का दैनिक राशिफ़ल (today horoscope) पढ़ें युगान्तर प्रवाह पर..

मेष:पूरा दिन बिजी रहेंगे, भागदौड़ बनी रहेगी।किसी क़रीबी की वजह से आज आपको दुःख हो सकता है।कुछ बातें ऐसी होंगी जिनकी आपने कभी उम्मीद नहीं की थी।परिवार का सहयोग मिलेगा।7 January 2021 Aaj Ka Rashifal

वृषभ:अधूरे पड़े या रुके हुए कामों के पूरा होने का आज दिन है।उधार दिया हुआ पैसा भी आज आपको मिल सकता है।लम्बे समय से अटकी पड़ी सैलरी भी आपको मिल सकती है।कुल मिलाकर आर्थिक दृष्टिकोण से वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है।

मिथुन:कुछ मेहमान आपके घर आ सकतें हैं।आज आपका रुपया अनावश्यक चीजों में व्यव हो सकता है।घर परिवार के किसी सदस्य खासकर जो लोग शादी शुदा हैं उनके पति/पत्नी की तबियत बिगड़ सकती है।मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा।

कर्क:आज आपको भाग्य का साथ मिलेगा, भागदौड़ बनी रहेगी लेकिन धन लाभ का भी योग है।परिवार के साथ दिन हंसी ख़ुशी में बीतेगा।कोई सुखद समाचार भी प्राप्त हो सकता है।

सिंह:भाग्य में वृद्धि होने के संकेत हैं।हर तरफ़ से आपको सहयोग मिलेगा।यात्रा के योग हैं जो आपके लिए शुभ साबित होगी।मधुर वाणी से सबका दिल जीतने में कामयाब होंगें।

कन्या:कार्यक्षेत्र में वाद विवाद हो सकता है।उससे बचें।अनावश्यक बातों में बहस कर अपना समय बर्बाद न करें।आज आपका सम्मान बढ़ेगा।घर वालों के साथ रिश्ते और मधुर होंगे।

विज्ञापन
विज्ञापन

तुला:नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में आज आपको लाभ मिलेगा।ग्रहों की कृपा आप पर बनी रहेगी।मित्रों की सलाह से आपके रुके हुए काम पूरे होंगे।हालांकि थोड़ी सावधानी रखने की भी जरूरत है।7 january 2021 aaj ka rashifal

वृश्चिक:व्यर्थ की उलझनें न पालें, सन्तोष ही परम सुख है।इस बात का अनुसरण करते हुए अपने जीवन को आगे बढ़ाएं।कई बार नकारात्मकता बहुत नुकसानदेह साबित हो जाती है इससे बचें।भाग्य आज आपके साथ रहेगा।

धनु:ग्रहों नक्षत्रों का शुभ योग आपकी राशि के लिए बन रहा है।जिससे धन की वर्षा आप पर होगी।धन प्राप्ति से आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे।

मकर:काफ़ी व्यस्त रहेंगे।भागदौड़ बनी रहेगी।व्यापार में घाटा लग सकता है इस लिए पूरा फ़ोकस काम पर रखें।मित्रों के साथ समय अच्छा गुज़रेगा।

कुम्भ:भाग्य वृद्धि होने से आपके धन यश कीर्ति में भी जबरदस्त वृद्धि होगी।ग्रह नक्षत्रों के शुभ योग आपकी राशि पर बन रहें हैं।दुश्मन परास्त होंगे।सफलता के योग हैं।

मीन:घर में मांगलिक कार्य होंगे, लम्बे समय से जो इच्छा आपके मन में है उसके पूर्ण होने से आपका दिन खुशियों से भर जाएगा।छोटी सी यात्रा भी करनी पड़ सकती है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।