×
विज्ञापन

आज का राशिफ़ल:इन राशियों पर रहेगी आज शनि देव महाराज कृपा.!

विज्ञापन

आज दिनांक 19 सितंबर दिन शनिवार का दैनिक राशिफ़ल जानें युगान्तर प्रवाह पर..

मेष राशि :- लक्ष्य प्राप्ति के लिए कार्ययोजना में बदलाव करना पड़ेगा भागदौड़ की अधिकता से स्वास्थ्य प्रभावित होंगा कारोबारी विस्तार संभव है।

वृषभ राशि :- जल्दबाजी में लिए फैसले परेशान कर सकते हैं वित्तीय मामलों में सावधानी बरतें आपका खुला व्यवहार लोगों को अखर सकता है।

मिथुन राशि :- बिखरे काम समेटने में सफल रहेंगे विद्यार्थियों को अध्ययन में बेहतर विकल्प मिल सकता है मामूली बातों में उलझने से तनाव बढ़ेगा।

कर्क राशि :- अटके कार्यों को फिर से शुरू करना मुश्किल होंगा सार्वजनिक जीवन में अपनी छवि को लेकर चिंतित रहेंगे राह की अड़चनें परेशान करेंगी।

सिंह राशि :- नौकरी के लिए चल रहें प्रयासों में सफलता मिलेंगी मित्रों के साथ पिकनिक का कार्यक्रम बनेंगा काम की धीमी गति से परेशान रहेंगे।

कन्या राशि :- रिश्तों में चल रहा टकराव दूर होंगा व्यापारिक योजना की शुरुआत हो सकती है धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होकर खुशी होंगी धैर्य रखें।

तुला राशि :- भूमि-भवन और वाहन खरीदने का मन बनेंगा कर्जदारी के चलते तनाव बढ़ेगा व्यापारिक सौदों में आपके साथ धोखा हो सकता है।

वृश्चिक राशि :- दुविधा की स्थिति से छुटकारा मिलेंगा राजकीय मामलों को टालने से समस्या बढ़ सकती है अधिकारों के लिए संघर्ष करना पड़ सकता है।

धनु राशि :- छोटे-छोटे कार्यो के लिए दूसरों की मदद लेनी पड़ सकती है जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेंगी प्रियजन से मुलाकात होंगी।

मकर राशि :- कारोबारी सौदे लाभदायी रहेंगे यात्रा कार्यक्रम टालना पड़ेगा बुजुर्गों का ध्यान रखें सामूहिक कार्यों में सबकी सलाह से फैसला लें।

कुंभ राशि :- जरूरतमंदों की मदद करके खुश होंगे सोच-समझकर पूंजी निवेश करें लेन-देन में दूसरों पर विश्वास करना घातक हो सकता है।

मीन राशि :- परिवार का साथ खुशी देंगा अटके मामले निपटाने में सफल रहेंगे पुराने सौदों का नवीनीकरण कर सकते हैं आस्था बढ़ेगी।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।