आज का राशिफ़ल:इस राशि वालों को आज मिल सकता है मनवांछित परिणाम..!

आज दिनांक 12 जुलाई दिन रविवार का दैनिक राशिफ़ल जानें..युगान्तर प्रवाह पर..

आज का राशिफ़ल:इस राशि वालों को आज मिल सकता है मनवांछित परिणाम..!
सांकेतिक फ़ोटो-साभार-गूगल।

मेष राशि:आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। अनचाही यात्रा करनी पड़ सकती है। भाइयों और मित्रों के साथ मनमुटाव की आशंका रहेगी। अपनी बात खुलकर नहीं कह पायेंगे। बिजनेस में कुछ नया करने का विचार उत्पन्न होगा। सेहत का ध्यान रखें।

वृष राशि:लव कपल्स के लिये दिन बहुत महत्वपूर्ण हो सकता है। विवाह के लिये प्रस्ताव मिलेंगे। परिवार के साथ स्वादिष्ट भोजन का आनन्द उठायेंगे। स्वास्थ्य काफी अच्छा रहेगा। आय में निश्चितता रहेगी।

मिथुन राशि:समय का सार्थक उपयोग कर पायेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको पदोन्नति मिल सकती हैं। निवेश के सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। अतीत में लिये हुये निर्णय आज आपको बहुत लाभ देने वाले हैं। परिवार का सहयोग मिलने से मन सन्तुष्ट रहेगा।

कर्क राशि:विदेश से नौकरी के प्रस्ताव मिल सकते हैं। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का साथ मिलेगा। पुरानी गलतियों से सीखने का प्रयास करें। अनावश्यक लड़ाई-झगड़े से दूर रहें।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: इन राशियों पर पड़ेगा बुरा प्रभाव ! कुछ राशियों का अच्छा समय, जानिए Kal Ka Rashifal

सिंह राशि:अधूरे कार्यों को पूरा करेंगे। खर्चों में बढ़ोत्तरी आपने बजट को प्रभावित कर सकती है। अवसर हाथ से निकल सकते हैं। परिवार से अपेक्षित सहयोग नहीं मिलेगा। आय में कमी आ सकती है। अपने क्रोध पर नियन्त्रण रखें।

Read More: आज का राशिफल: इन राशियों का Love Rashifal आज अच्छा रहेगा ! जानिए सभी राशियों का Kal Ka Rashifal

कन्या राशि:आपके कारोबार में शानदार वृद्धि होगी। मनोवांछित परिणाम मिलने के प्रबल योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में आपको किसी पुरस्कार के लिये नामांकित किया जा सकता है। कठिन कार्य आसानी से पूरे हो जायेंगे। दाम्पत्य जीवन में प्रेम और रोमांस बढ़ेगा।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: आज के दिन बिगड़ सकती है आपकी तबियत ! कुछ राशि के जातको को यात्रा का लाभ, जानिए Kal Ka Rashifal

तुला राशि:उच्चाधिकारी आपकी प्रशंसा करेंगे। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिये समय उपयुक्त है। आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। मित्र आपकी भरसक सहायता करेंगे। अधिकारी वर्ग आपकी योग्यता को प्रोत्साहित करेगा।

वृश्चिक राशि:नया काम सीखने की इच्छा जागृत होगी। प्रेमी जन के प्रति मन में अविश्वास जन्म ले सकता है। कार्यक्षेत्र में अपने प्रदर्शन से असन्तुष्ट रहेंगे। सन्तान की सेहत का विशेष ध्यान रखें। अजनबियों पर भरोसा न करें।

धनु राशि:नये व्यापारिक साझेदार जुड़ सकते हैं। महत्वपूर्ण अभिलेखों को सम्भाल कर रखें। करियर के दृष्टिकोण से दिन बेहतर रहेगा। मन में असन्तोष का भाव रहेगा। जीवनसाथी के साथ नोंक-झोंक हो सकती है।

मकर राशि:किसी पुरानी समस्या का निवारण होगा। परिवार और जॉब दोनों जगह जिम्मेदारियों को अच्छी तरह से निभायेंगे। महत्वपूर्ण निर्णय लेने में परेशानी आयेगी। अपने से बड़ों की सलाह पर अवश्य मंथन करें। धन-धान्य में वृद्धि होगी।

कुम्भ राशि:मन में उमंग-उत्साह में वृद्धि होगी। परिवार जनों के साथ सम्बन्ध मधुर रहेंगे। लोग आपकी वाणी से प्रभावित रहेंगे। कंसल्टेंसी और ट्रेडिंग से जुड़े लोगों को जबरदस्त लाभ मिलेगा। अपनी ऊर्जा का सकारात्मक उपयोग कर पायेंगे। सोचे हुये कार्य समय पर पूरे हो जायेंगे।

मीन राशि:आध्यात्मिक गतिविधियों में मन लगेगा। सम्पत्ति के विवादों का समाधान मिल सकता है।  जीवनसाथी आपसे काफी प्रभवित रहेगा। आज अपने दिल की बात कहने में कोई संकोच न करें। नये व्यवसाय की योजना बना सकते हैं।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Mukhtar Ansari Death: मौत से पहले फोन पर किससे मुख्तार ने कहा हम ठीक से बैठ भी नहीं पा रहे, बेहोशी टाइप आ रही ! बातचीत का ऑडियो आया सामने Mukhtar Ansari Death: मौत से पहले फोन पर किससे मुख्तार ने कहा हम ठीक से बैठ भी नहीं पा रहे, बेहोशी टाइप आ रही ! बातचीत का ऑडियो आया सामने
मुख़्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की मौत से पहले का बेटे उमर अंसारी (Umar Ansari) के साथ मुख़्तार की फोन पर...
Dehydration Symptoms In Hindi: गर्मी में इस तरह से रखें शरीर का ख्याल ! नही तो हो जाएंगे डिहाइड्रेशन का शिकार
Chaitra Navratri 2024: चैत्र नवरात्रि पर इन बातों का रखें विशेष ध्यान ! भूलकर भी न करें ये गलतियां
Mukhtar Ansari Ki Maut: माफिया मुख्तार अंसारी की मौत कैसे हुई ? कभी पूर्वांचल की राजनीति में रहा दबदबा, बांदा में निकली जान
Govinda Joins Shiv Sena: फ़िल्म स्टार गोविंदा एकनाथ शिंदे शिवसेना पार्टी में हुए शामिल ! क्या लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
Kanpur Crime In Hindi: INSTA..पर फर्जी आईडी बनाकर सीनियर छात्रा ने जूनियर को ऐसे बदनाम करने का किया प्रयास, पीड़िता पहुंची थाने
Blood Pressure Medicine Side Effects: यदि आप भी बिना डॉक्टर की सलाह खा रहे बीपी की गोलियां ! हो जाइए सावधान, पड़ सकती है जोखिम में जान

Follow Us