Corona Virus India: दुनिया में एक दिन में सर्वाधिक संक्रमण के मामले में भारत सबसे ऊपर।

भारत में कोरोनो की दूसरी लहर ने चारों तरफ़ तबाही मचा दी है।संक्रमण इतनी तेज़ी से फैल रहा है कि इसे रोंक पाना मुश्किल होता जा रहा है। गुरुवार को आई कोविड की रिपोर्ट में भारत दुनिया में एक दिन में सर्वाधिक संक्रमित लोगों के मामले में सबसे ऊपर हो गया है।(Corona Virus India Oxygen Crisis India)

Corona Virus India: दुनिया में एक दिन में सर्वाधिक संक्रमण के मामले में भारत सबसे ऊपर।
फ़ाइल फ़ोटो : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी : गूगल

Corona Virus India: दुनिया में कोरोनो की दूसरी लहर ने चारों ओर तबाही मचा दी है लेकिन भारत के हालात बद से बत्तर हो गए हैं। गुरुवार को आए कोरोना के आंकड़ों ने अब तक का सर्वाधिक अकड़ा पार करते हुए भारत को दुनिया में एक दिन के आंकड़ों में सबसे ऊपर लाकर खड़ा कर दिया है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को कोविड19 के आए आंकड़ों की संख्या 3.14 लाख तक पहुंच गई है। जो कि अबतक का सर्वाधिक आंकड़ा है। इसके साथ ही संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,59,30,965 हो गई है। देश में ऐसी स्थिति पैदा हो गई है कि न किसी को वेंटिलेटर मिल रहा है ना ही ऑक्सीजन(Oxygen Crisis India) सुप्रीम कोर्ट को आख़िर कहना पड़ा कि देश नेशनल इमरजेंसी की तरफ़ बढ़ रहा है सरकार को जल्द से जल्द कोई ठोस क़दम उठाना चाहिए।

प्रधानमंत्री की आज की मीटिंग कितनी महत्वपूर्ण..

देश के ख़राब हालातों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi )शुक्रवार को कई घन्टें मुख्यमंत्रियों से वार्ता करेंगे। इस बैठक के दौरान प्रदेश के कोरोना की वज़ह से ख़राब होते हालातों और ऑक्सीजन सहित कई मुद्दों पर वार्ता की जाएगी है।सूत्रों की माने तो लगातार संक्रमण के मामलों देखते हुए देश में फिर एकबार फुल लॉकडाउन लग सकता है।

Read More: Holi Dishes History In Hindi: होली के पर्व पर बनाए जाने वाले इन पकवानों का है विशेष महत्व ! द्वापर युग से चला आ रहा है Gujiya का चलन

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सपा नेता और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी रजा (Haji Raja)...
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर

Follow Us