Hanuman Movie In Hindi: साउथ की हनु-मान मूवी को देख उड़ जायेंगे बॉलीवुड के होश ! Ram के पहले आ रहे हैं राम भक्त

Hanuman South Movie On 12Jan

Hanuman Movie On 12Jan: साउथ की हनुमान मूवी का लोगों को काफी समय से इंतजार था. तेजा सज्जा (Teja Sajja) द्वारा किया गया अभिनय और प्रशांत वर्मा (Prashant Varma) द्वारा निर्देशित फिल्म मकर संक्रांति (Makar Sankranti) पर लोगों को काफी पसंद आने वाली है. Hanuman मूवी 12 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज़ हो रही है.

Hanuman Movie In Hindi: साउथ की हनु-मान मूवी को देख उड़ जायेंगे बॉलीवुड के होश ! Ram के पहले आ रहे हैं राम भक्त
Image Credit: Original Source

Hanuman South Movie Review: अयोध्या में भव्य राम मंदिर (Ram Mandir) में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होने वाली है उससे पहले ही उनके भक्त हनुमान आ रहें हैं. हम बात कर रहे हैं साउथ की मूवी Hanuman की जिसको देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. फिल्म के टीजर को देख कर लोगों में इसे देखने की इच्छा हो रही है. तेजा सज्जा (Teja Sajja) की द्वारा इस फिल्म में अभिनय और प्रशांत वर्मा (Prashant Varma) द्वारा निर्देशित किया गया है. इसे फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा. 12 जनवरी से सिनेमा घरों में आ रही है

राम से पहले आ रहे हैं राम भक्त हनुमान

पोंगल और मकर संक्रांति पर्व पर हनुमान (Hanuman Movie) के आने से लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. एक तहफ अयोध्या में राम (Ram Lala) आ रहे हैं दूसरी ओर उनके परमभक्त की मूवी देखने के खासा उत्साह है. गुरुवार को इस फिल्म का प्रीमियर शो रखा गया था जिसको देख कर लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है.

फिल्म देख चुके दर्शक कह रहे हैं कि ये लाजवाब है. फिल्म में कई रोंगटे खड़े कर देने वाले पल हैं. ऐसा लगता है कि ड्रामा, इमोशन, वीएफएक्स, माइथोलॉजी सभी एंगल बेहतरीन हैं. फिल्म देख चुके दर्शकों का कहना है कि फिल्म में वीएफएक्स कमाल का है और यही 'हनुमान' की सबसे बड़ी ताकत है.

क्या है Hanu Man मूवी की कहानी?

हनुमान मूवी (Hanuman) की कहानी एक गांव की कहानी है जिसका नाम अंजनदारी हैं. तेजा सज्जा (Teja Sajja) का परिवार भी वहां रहता है. इस गांव में हनुमान जी की पूजा की जाती है यहां पर उनके कई मंदिर हैं. दूसरे किरदार में एक विलन है जिसके पास सुपर हीरो जैसा सूट है. जो पूरी दुनिया को अपने काबू में करना चाहता है.

Read More: Mr & Mrs Mahi Trailer: मिस्टर एन्ड मिसेज माही का ट्रेलर आया सामने ! पत्नी को क्रिकेटर बनाने का सपना मिस्टर माही का

तेजा सज्जा (Teja Sajja) को नदी में हनुमान जी की एक मणि मिलती है जिससे उसके अंदर कई शक्तियां आ जाती हैं लेकिन वो शक्तियां दिन में ही काम करती हैं. फिल्म में दिखाया गया है की विलेन हनुमान जी की को शक्ति पाने की कोशिश करता है. ये फिल्म बड़ों के साथ-साथ बच्चों को भी काफी पसंद आने वाली है.

Read More: Chandu Champion Trailer Released: कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' का ट्रेलर आया सामने ! जानिए फ़िल्म की कहानी क्या है..

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Somnath jyotirlinga Story: ज्योर्लिगप्रसिद्ध 12 ज्योतिर्लिंगों में से गुजरात के सोमनाथ मंदिर की अद्भुत महिमा है. कई बार आक्रमण करके...
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा

Follow Us