Bigg Boss 13:पहले एपिसोड में ही जमकर हुआ हंगामा..अमीषा के टास्क ने सबको परेशान कर दिया..!

बिग बॉस का तेरहवाँ सीजन शुरू हो चुका है।इस बार यह सीज़न बेहद ख़ास होने वाला है।इसके पहले ही एपिसोड में दर्शकों फुल इंटरटेनमेंट में देखने को मिला..युगान्तर प्रवाह की इस रिपोर्ट पढें पहले एपिसोड में क्या कुछ हुआ..

Bigg Boss 13:पहले एपिसोड में ही जमकर हुआ हंगामा..अमीषा के टास्क ने सबको परेशान कर दिया..!
स्क्रीन शॉट साभार फेसबुक

मनोरंजन डेस्क:देश का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस(Bigg Boss) का तेरहवाँ सीज़न शुरू हो चुका है।29 सितंबर को शो का शानदार आगाज़ हो गया।इस बार कुल 13 प्रतिभागी इस शो में भाग ले रहे हैं।इस सीज़न की सबसे ख़ास बात है बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल की शो में एंट्री।अमीषा शो में बतौर बिग बॉस के घर की मालिकन के तौर पर शो से जुड़ी है।

क्या कुछ हुआ पहले एपिसोड में..

शो के पहले एपिसोड में घर के सारे कंटेस्टेंट की एंट्री हो गई, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, अबु मलिक, असीम रियाज, माहिरा शर्मा, देवोलीना, रश्मि देसाई, शेफाली बग्गा, शहनाज कौर गिल, दलजीत कौर, अमीषा पटेल, कोएना मित्रा और आरती सिंह शामिल हैं। यहां एक बात आपको बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इस घर की मालकिन हैं, इससे पहले कभी भी 'बिग बॉस' में ऐसा देखने को नहीं मिला। अमीषा घर के अंदर-बाहर आ जा सकती हैं. शो का यह पहलू थोड़ा रोचक है, जो दर्शकों को लुभा सकता है।

ये भी पढ़े-मनोरंजन:मलाइका अरोड़ा ने शेयर कर दी अपनी हद से ज़्यादा बोल्ड तस्वीर..बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर का भी आ गया रिएक्शन.!

Read More: Rampat Harami Death: 40 सालों से नौटंकी के बादशाह रहे "रम्पत हरामी" का निधन ! डबल मीनिंग वाली नौटंकी के लिए मिली थी लोकप्रियता

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने शो में बतौर मालकिन शानदार एंट्री की. अमीषा को देखकर घर के सभी लोग काफी एक्साइटेड हो गए।अमीषा ने शो में पहला टास्क भी कराया जो कि काफी दिलचस्प रहा।

Read More: Delhi Metro Viral Dance: REEL के लिए दिल्ली मेट्रो के अंदर युवती ने किया अश्लील डांस, यूजर्स बोले रील के लिए कुछ भी..

अमीषा राशन का सामान लेकर आई थीं।इस राशन से घर के लोग अपने लिए खाना बनाते लेकिन अमीषा ने इसमें एक ट्विस्ट भी दे दिया।टास्क ये था कि कंटेस्टेंट अपने मुंह से राशन को एक दूसरे को पास करेंगे और हाथ से नहीं छुएंगे।फिर जितना राशन को जमा कर लेंगे उसी से खाना बनाएंगे।इस टास्क को देखने के बाद हर कोई हंसता-हंसता लोट पोट हो गया।हालांकि ये देखने में काफी वीयर्ड भी रहा।कंटेस्टेंट ने अच्छा परफॉर्म और टीम वर्क करते हुए अपने लिए काफी राशन जमा कर लिया था।

Read More: Heeramandi Story In Hindi: संजय लीला भंसाली की "हीरामण्डी" के साथ अभिनेता फरदीन खान करेंगे कमबैक

कुल मिलाकर बिग बॉस के इस सीज़न का पहला एपिसोड देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह सीज़न एंटरटेनमेंट से भरपूर होने वाला है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक कैमरे के...
Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक

Follow Us