कोरोना पाज़िटिव निकले अमिताभ बच्चन की हालत अब कैसी है..!

कोरोना संक्रमण का शिकार अमिताभ बच्चन और उनके बेटे व एक्टर अभिषेक बच्चन हो गए हैं.. दोनों का इलाज़ नानावटी अस्पताल में जारी है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

कोरोना पाज़िटिव निकले अमिताभ बच्चन की हालत अब कैसी है..!
अमिताभ बच्चन।फ़ाइल फ़ोटो साभार-गूगल।

डेस्क:बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढें-अमिताभ बच्चन की हालत बिगड़ी.!

अमिताभ बच्चन ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर स्वयं ट्विटर पर दी थी।इसके कुछ देर बाद ही उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने भी ट्विटर पर इस बात की पुष्टि की कि वह भी कोरोना वायरस पाज़िटिव हैं।हालांकि देर रात जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई।

ये भी पढ़ें-सावन विशेष:भगवान शिव की इन तीन राशियों पर होती है विशेष कृपा..!

Read More: Rampat Harami Death: 40 सालों से नौटंकी के बादशाह रहे "रम्पत हरामी" का निधन ! डबल मीनिंग वाली नौटंकी के लिए मिली थी लोकप्रियता

अमिताभ और उनके बेटे के कोरोना पाज़िटिव होने की ख़बर के बाद से पूरे देश में उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की जा रही है।जानकारी के अनुसार नानावती अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया डॉक्टरों द्वारा बताया गया है कि अमिताभ बच्चन की हालत फिलहाल स्थिर है उनके अंदर कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं।

Read More: Chandu Champion Trailer Released: कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' का ट्रेलर आया सामने ! जानिए फ़िल्म की कहानी क्या है..

ये भी पढ़ें-कोरोना:फतेहपुर में आँकड़ा दो सौ के पार..!

Read More: Mr & Mrs Mahi Trailer: मिस्टर एन्ड मिसेज माही का ट्रेलर आया सामने ! पत्नी को क्रिकेटर बनाने का सपना मिस्टर माही का

कई जरूरी टेस्ट और कराए गए हैं जिनकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। अपने स्वास्थ्य के बारे में अभिषेक बच्चन ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाल कर बताया है कि उनमें कोरोना के हल्के-फुल्के लक्षण हैं चिंता की कोई बात नहीं है इलाज जारी है जल्दी ठीक हो कर घर आ जाएंगे।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सपा नेता और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी रजा (Haji Raja)...
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर

Follow Us