हाथरस गैंगरेप:आधी रात को जो हुआ उसने योगी सरकार की औऱ छीछालेदर करा दी है..जगह जगह शुरू हैं प्रदर्शन.!

यूपी के हाथरस कांड से पूरे देश में योगी सरकार की जमकर छीछालेदर हो रही है..जगह जगह विरोध प्रदर्शन हो रहें हैं..पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..

हाथरस गैंगरेप:आधी रात को जो हुआ उसने योगी सरकार की औऱ छीछालेदर करा दी है..जगह जगह शुरू हैं प्रदर्शन.!
हाथरस गैंगरेप कांड:प्रदर्शनकारियों पर लाठी चार्ज करती पुलिस।

डेस्क:हाथरस गैंगरेप पीड़िता के शव का बीती रात क़रीब 2:40 मिनट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया है।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार परिजनों को बगैर शव सौंपे बिना उनकी मर्जी के पुलिस ने भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में शव को ज़बरन चिता में ऱखकर जला दिया है। (hathras case updates)

ये भी पढ़ें-हाथरस गैंगरेप:पीड़िता की मौत पर देश भर में उबाल..दरिंदो ने तोड़ दी थी क़मर.काट ली थी ज़बान.!

परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस प्रशासन ने उनको शव नहीं सौंपा औऱ जल्दबाजी में ज़बरन शव का अंतिम संस्कार कर दिया।मौक़े पर मौजूद तमाम मीडिया संस्थानों के रिपोर्टरों ने भी इस बात की पुष्टि की है कि परिवार की मर्जी के बग़ैर बिना उनकी मौजूदगी के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।(Hathras gang rape letest news)

मंगलवार सुबह पीड़िता की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई थी इसके बाद से लगातार लोगों का आक्रोश बढ़ता गया सोशल मीडिया पर हाथरस की बिटिया के न्याय के लिए कैम्पेन चलाए जाने लगे और धीरे धीरे ये मुद्दा पूरे देश में चर्चा में आ गया। 

Read More:  UP Crime News: सोशल मीडिया के जरिये नाबालिग किशोरी से दोस्ती ! फिर उसे अगवाकर तीन महीनों तक किया रेप, आरोपी नेपाली युवक हुआ गिरफ्तार

ये भी पढ़ें-UP:फतेहपुर में 6 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी..हालत नाज़ुक.!

Read More: Gorakhpur Student News: परिजनों ने बस इतना बोला मोबाइल पर गेम मत खेलो बेटा ! छात्रा ने उठा लिया खौफ़नाक कदम, मचा कोहराम

सफदरजंग अस्पताल के बाहर नेताओं का जमावड़ा लगना शुरू हो गया।मृतका के पिता व अन्य परिवारीजन न्याय की माँग करते हुए धरने पर बैठ गए।और शव उनको सौंपा जाए इसके लिए आवाज़ उठाने लगे लेकिन पुलिस ने दोपहर में पोस्टमार्टम हो जाने के बाद शव को अपनी कस्टडी में ही रखा।देर रात शव हाथरस पहुँचा वहां पहले से भारी पुलिस बल की तैनाती थी परिवार के लोग शव की मांग को लेकर अड़े रहे हंगामा करते रहे लेकिन पुलिस प्रशासन ने किसी की नहीं सुनी और रात के क़रीब ढाई बजे शव को चिता में रख जला दिया।

Read More: Banda News In Hindi: बेटे की बारात लेकर जिस गाड़ी से गया पिता ! विदाई के दौरान वही कार बनी पिता के लिए काल, दर्दनाक मौत

ये भी पढ़ें-बड़ी ख़बर:अयोध्या बाबरी ध्वंस मामले में आया फ़ैसला..आडवाणी जोशी समेत सभी आरोपी बरी.!

इस तरह से अंतिम संस्कार किए जाने के बाद से लोगों का गुस्सा और बढ़ गया है।पूरे प्रदेश में जगह जगह योगी सरकार और पुलिस प्रशासन के विरोध में प्रदर्शन शुरू हैं।लखनऊ में सपा, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी समेत विभिन्न विपक्षी दल व सामाजिक संगठन सड़को पर उतर विरोध प्रदर्शन कर रहें हैं।कई जगह से प्रदर्शन करियो के गिरफ्तार होने की खबरें हैं।कुछ जगहो पर पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच हिंसक झड़पों की खबरें हैं।

ये भी पढ़ें-UP:विधानसभा उपचुनाव की तारीखों का ऐलान..इन सात सीटों पर होगा घमासान.!

इस मामले में चारों आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।सीएम योगी ने पूरे घटनाक्रम की जाँच के लिए एसआईटी का गठन किया है जो एक हफ़्ते के अंदर अपनी जाँच रिपोर्ट सौंपेगी।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक कैमरे के...
Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक

Follow Us