फतेहपुर:जीएमआर कम्पनी के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा..कहा-'जल्द न हुआ समस्या का समाधान तो होगी रोड जाम'!

अपने कारनामों के चलते अक्सर चर्चा में रहने वाली रेलवे के दोहरीकरण का काम करवा रही जीएमआर कंपनी एक बार फ़िर चर्चा में है।इस बार क्षेत्र के ग्रामीणों ने कम्पनी के एकारी स्थिति प्लांट में हंगामा किया है।पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:जीएमआर कम्पनी के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा..कहा-'जल्द न हुआ समस्या का समाधान तो होगी रोड जाम'!
प्रदर्शन करते ग्रामीण

फतेहपुर:रेलवे के दोहरीकरण का काम करवा रही जीएमआर कंपनी का विवादों से चोली और दामन सरीखा साथ रहा है।लेक़िन बीते कुछ महीनों से जीएमआर कंपनी काफ़ी चर्चा में रही है।ताज़ा मामला जीएमआर कम्पनी द्वारा बनवाए गए रेलवे लाइन के अंडरपास ब्रिजों का है जिनको बगैर पूरी तरह से बनाने के पहले ही कम्पनी ने आम जनों के लिए रेलवे फाटक को बन्द करा चालू करा दिया।लेक़िन अब वही अंडरपास ब्रिज राहगीरों के लिए बड़ी मुसीबत बन गए हैं।

जीएमआर के एकारी स्थिति प्लांट में ग्रामीणों ने किया जमकर हंगामा..

बिलन्दा अतरहा मार्ग में स्थिति एकारी गाँव मे जीएमआर कम्पनी द्वारा बनवाया गया अंडरपास अब लोगों के लिए किसी बड़ी मुसीबत से कम नहीं है।कारण है बरसात में अंडरपास ब्रिज में जबरदस्त जलभराव,जिसके चलते क़रीब डेढ़ दर्जन गांवों के लोगों और स्कूली बच्चों का जीना दुश्वार हो चुका है।पुल के नीचे पानी भर जाने के चलते टीसी,अतरहा,शहाबुद्दीनपुर,मिचकी, मोहनपुर,एकारी सहित क़रीब डेढ़ दर्जन लोगों को भारी दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़े-फतेहपुर:गाँव पहुंची मेडिकल टीम को बच्चा चोर गैंग समझ ग्रामीणों ने पीटा..पुलिस टीम पर भी किया पथराव,मौक़े पर भारी पुलिस फोर्स तैनात!

Read More:  UP Crime News: सोशल मीडिया के जरिये नाबालिग किशोरी से दोस्ती ! फिर उसे अगवाकर तीन महीनों तक किया रेप, आरोपी नेपाली युवक हुआ गिरफ्तार

उपरोक्त गाँवो के लोगों का फतेहपुर जाने का एकमात्र सीधा रास्ता बिलन्दा अतरहा मार्ग ही है लेक़िन एकारी में बने इस अंडरपास में भीषण जलभराव के चलते लोग दूसरे रास्तों से घूमकर फतेहपुर पहुंचने को मजबूर हैं साथ ही एकारी में स्थित इंटर कॉलेजों में भी पढ़ने वाले छात्र छात्राओं का निकलना मुश्किल हो रहा है और वह बरसात के बाद कई कई दिनों तक अपने स्कूल कॉलेज नहीं जा पाते जिसके चलते पढ़ाई में भी व्यवधान उतपन्न हो रहा है।शुक्रवार को इस अंडरपास के जलभराव से प्रभावित ग्रामीणों ने भारी संख्या में जीएमआर कम्पनी के एकारी में बने प्लांट में पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया और कंपनी के अधिकारियों को अल्टीमेटम दिया कि यदि जल्द से जल्द इस जलनिकासी की समस्या का समाधान नहीं किया गया तो रोड जाम कर जीएमआर कम्पनी द्वारा करवाए जा रहे काम को बन्द करा दिया जाएगा।

Read More: Badaun Crime In Hindi: दोस्ती और विश्वासघात के बीच लव ट्रायंगल में की गयी शिवांशु की हत्या ! बोरे में मिला था शव

ये भी पढ़े-फतेहपुर:बर्दाश्त नहीं होगा पत्रकारों का उत्पीड़न, होगी आर पार की लड़ाई-जिला पत्रकार एसो/संघ!

Read More: Prayagraj Crime News: ऑनलाइन गेम के जरिए दोगुना पैसा कमाने का युवक को दिया लालच ! एक ही पल में युवक ने गंवा डाले 32 लाख रुपये, कहीं आप भी तो नहीं हो रहे ठगी का शिकार

इस मामले में जीएमआर कम्पनी के चीफ़ प्रोजेक्ट मैनेजर श्रीकृष्ण का कहना है कि पुल में पानी निकासी के लिए बनाए गए ड्रेनेज सिस्टम में अभी पाइप नहीं डाले गए हैं जल्द ही पाइप डालकर इस समस्या का समाधान कर दिया जाएगा।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक कलयुगी पिता पर उसकी ही...
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..

Follow Us