फतेहपुर:गंगा की भंवर में ऐसे फंसे चार दोस्त..तीन की हो गई मौत..सोमवती अमावस्या के मौक़े पर स्नान करने गए थे!

सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार गंगा नदी में स्नान करने गए तीन लड़को की नदी में डूबने से मौत हो गई..चौथे लड़के ने बयां की घटना की पूरी कहानी..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..

फतेहपुर:गंगा की भंवर में ऐसे फंसे चार दोस्त..तीन की हो गई मौत..सोमवती अमावस्या के मौक़े पर स्नान करने गए थे!

फतेहपुर: सोमवती अमावस्या का दिन सोमवार को तीन परिवारों के लिए दुःखों का पहाड़ लेकर आया। मामला सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र गंगा किनारे बसे गाँव मंडवा का है। जहां सोमवार को गंगा स्नान करने मैनपुरी घाट पहुंचे चार दोस्तों में से तीन की नदी में डूबने से मौत हो गई।

यह भी पढ़े:आज़म खान के इस ऐलान से अखिलेश भी हुए परेशान..क्या बदल जाएगी रामपुर की सियासी तस्वीर.!

जानकारी के अनुसार पंकज(16) पुत्र रामसजीवन निवासी अल्लीपुर भादर,सोनू(15)पुत्र हरदेव निवासी अल्लीपुर भादर,अजय(15) पुत्र बलदेव निवासी औजीपुर औऱ अंबेश(14)पुत्र हरिशंकर निवासी अल्लीपुर भादर अपनी अपनी साइकिलो में सवार होकर गंगा स्नान करने गए थे।नहाते समय चारों गहरे पानी मे चले गए जिसके चलते इनका एक साथी पंकज गंगा में डूबने लगा दोस्त को डूबता देख अन्य तीनों साथी उसे बचाने का प्रयास करने लगे और धीरे धीरे चारों डूबने लगे।गंगा किनारे मौजूद लोंगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी जब तक पुलिस गोताखारों को लेकर पहुंची तब तक पंकज,सोनू और अजय पूरी तरह से पानी मे डूब चुके थे।

यह भी पढ़े:फतेहपुर-बाइक सवार पिता पुत्र को बेक़ाबू ट्रक ने कुचला..पिता की मौक़े पर ही मौत..!

Read More: Kanpur Crime In Hindi: रुपयों के लेनदेन के विवाद में भाई ने की बहन की गोली मारकर हत्या ! भांजी हुई अनाथ

घाट किनारे मौजूद लोंगो ने किसी तरह की मशक्कत के बाद अंबेश को पहले ही बचा लिया था।क़रीब तीन घण्टे चली गोताखारों की खोज के बाद तीनों को बाहर निकाला गया। लेक़िन तब तक तीनो की मौत हो चुकी थी। इस घटना के बाद से इलाके में कोहराम मचा हुआ है।परिजनो का रो रोकर बुरा हाल है।इस घटना में मौत से लड़कर जिंदा बाहर आए अंबेश ने बताया कि गंगा में अचानक इतनी तेज भंवर आई की पानी ने हम चारों को अपने आगोश में जकड़ लिया यह सब इतना जल्दी हुआ कि किसी को भी संभलने का मौका नहीं मिला और हम चारों डूबने लगे।जिंदा बचकर वापस आए अंबेश को इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल भेजवा दिया है।

Read More: Chitrakoot Crime In Hindi: पति की छोटी सी बात से नाराज पत्नी ने दो बच्चों संग लगाई कुएं में छलांग ! तीनों की हुई मौत, परिवार में छाया मातम

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सपा नेता और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी रजा (Haji Raja)...
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर

Follow Us