फतेहपुर:मोटरसाइकिल चोर गैंग को पुलिस ने पकड़ा..बड़ी संख्या में बाइकें बरामद..!

सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पुलिस ने एक बड़े बाइक चोर गैंग को पकड़ा है.चोरों के पास से बड़ी संख्या मे बाइकें बरामद हुईं हैं..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:मोटरसाइकिल चोर गैंग को पुलिस ने पकड़ा..बड़ी संख्या में बाइकें बरामद..!
फ़ोटो युगान्तर प्रवाह

फतेहपुर:ज़िले में लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं को लेकर पुलिस की खूब किरकिरी हो रही है।जिसके चलते पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर क्षेत्राधिकारी नगर कपिल देव मिश्रा के नेतृत्व में चोरों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है।इसी क्रम में बुधवार को फतेहपुर पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता हाँथ लगी।जब बाइक चोर गैंग पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

ये भी पढ़े-फतेहपुर:'बालिका वधू' बनने से बची छात्रा के जज़्बे को सलाम करते हुए एसपी ने की बड़ी मदद..!

पुलिस उपाधीक्षक कपिल देव मिश्रा ने बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के बाकरगंज चौकी इंचार्ज आशुतोष कुमार सिंह अपनी पुलिस टीम के साथ भिटौरा बाईपास पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रहे थे।इसी दौरान पुलिस की स्वाट टीम भी वांछित अभियुक्तों की तलाश करते हुए भिटौरा बाईपास आ गई।जिसके बाद मुखबिर की सटीक सूचना पर पुलिस ने गुलाब चन्द्र पुत्र हरिशंकर निवासी मुराइनटोला, वाजिद पुत्र छिद्दू निवासी मुराइनटोला, करन पुत्र राजाराम निवासी मुराइनटोला, नसीम उर्फ़ टिर्रा पुत्र नसीर निवासी मसवानी को गिरफ्तार किया।अभियुक्तों ने पुलिस की पूछताछ में गैंग बनाकर बाईक चोरी किए जाने की बात क़बूल की।पुलिस ने चारों अभियुक्तों की निशानदेही पर अलग अलग कम्पनियों की चोरी की कुल सात मोटरसाइकिलों को बरामद कर लिया है।

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार हुए अभियुक्त नसीम उर्फ़ टिर्रा के विरुद्ध पहले से भी कई आपराधिक मामले विभिन्न थानों में दर्ज है।पुलिस ने चारों अभियुक्तों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Read More: Salman Khan News: सलमान के घर पर फायरिंग करने वाले दोनों शूटर्स गुजरात के भुज से गिरफ्तार ! पहले से कर रहे थे रेकी

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक कलयुगी पिता पर उसकी ही...
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..

Follow Us