Seema Haider News : सीमा को फ़िल्म में लिया तो अंजाम अच्छा नहीं होगा,निर्देशक अमित जानी को मिली ऐसी धमकी

सीमा हैदर को फ़िल्म ऑफर करने वाले डायरेक्टर अमित जानी को वीडियो भेजकर धमकी दी गयी है.जानी का आरोप है कि सपा के पूर्व प्रवक्ता अभिषेक सोम और मोनू मानेसर ने धमकी दी है, कि सीमा को फ़िल्म में लिया तो अंजाम अच्छा नहीं होगा.डायरेक्टर ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है.

Seema Haider News : सीमा को फ़िल्म में लिया तो अंजाम अच्छा नहीं होगा,निर्देशक अमित जानी को मिली ऐसी धमकी
सीमा हैदर को फ़िल्म ऑफर करने वाले डायरेक्टर को मिली धमकी

हाईलाइट्स

  • सीमा हैदर को फ़िल्म ऑफर करने वाले डायरेक्टर को मिली धमकी
  • बीते दिनों घर जाकर सीमा को अपनी फ़िल्म में रॉ एजेंट का दिया था रोल
  • जानी फायरफॉक्स कम्पनी के निदेशक अमित जानी को मिली धमकी

Director amit jani recieved threats : पाकिस्तान की सीमा हैदर को फ़िल्म ऑफर करने वाले डायरेक्टर अमित जानी की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं.अब उन्हें धमकी दी जा रही हैं. उनका आरोप है कि मुझे वीडियो और वॉइस मेसेज के जरिये धमकी दी जा रही है.जिससे मैं बेहद परेशान हूँ. जॉनी को धमकी क्यो दी जा रही है उसकी वजह सीमा हैदर बताई जा रही है.

सीमा को फ़िल्म ऑफर करने वाले निर्देशक को मिली धमकी

दरअसल पाकिस्तान से आई सीमा हैदर को लेकर मेरठ के एक फिल्म डायरेक्टर अमित जानी ने सीमा को फिल्म का ऑफर दिया था. जिसमें सीमा ने फिल्म करने की स्वीकृति भी दे दी थी. हालांकि अबतक सीमा को एटीएस की जांच में क्लीन चिट नहीं मिली है.इस फ़िल्म में सीमा को रॉ एजेंट का रोल दिया गया है.इस दौरान जानी फायरफॉक्स की टीम सीमा सचिन के घर पहुंचकर ऑडिशन भी लिया.इधर डायरेक्टर अमित जानी का आरोप है कि फिल्म को लेकर मुझे धमकी भरे वीडियो और वॉइस मैसेज मिल रहे हैं, जिसको लेकर मैंने मेरठ पुलिस से शिकायत की है.

धमकी के बाद फ़िल्म डायरेक्टर अमित जानी दहशत में

Read More: Bhadohi Crime In Hindi: पुलिस कांस्टेबल ने पत्नी को करंट देकर ले ली जान ! फिर गुमराह करने के लिए फांसी के फंदे पर लटकाया, ऐसे हुआ खुलासा

जॉनी फायरफैक्स कंपनी के निदेशक अमित जानी फिल्म डायरेक्टर है. जो राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल साहू की हुई हत्या पर आधारित फ़िल्म A TAILOR MURDER STORY नाम की फ़िल्म बना रहे हैं.जिसकी शूटिंग भी सितंबर माह से शुरू होनी थी. इस बीच धमकी भरे वीडियो और वॉइस मैसेज से निर्देशक दहशत में है. और उन्होंने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

Read More: Kanpur Crime In Hindi: रुपयों के लेनदेन के विवाद में भाई ने की बहन की गोली मारकर हत्या ! भांजी हुई अनाथ

अभिषेक सोम और मोनू मानेसर का बताया नाम

Read More: Prayagraj Crime News: ऑनलाइन गेम के जरिए दोगुना पैसा कमाने का युवक को दिया लालच ! एक ही पल में युवक ने गंवा डाले 32 लाख रुपये, कहीं आप भी तो नहीं हो रहे ठगी का शिकार

निर्देशक अमित जानी का आरोप है कि अभिषेक सोम का एक वीडियो मेरे पास आया,जिसमें कहा जा रहा है कि, जिस तरह से पद्मावत के सेट में तोड़फोड़ की थी, वैसे तुम्हारे सेट में भी तोड़फोड़ की जाएगी.वही एक व्हाट्सएप वॉइस कॉल आई जिसे रिसीव नहीं किया.लेकिन कुछ देर बाद वॉइस मैसेज आता है. इसमें वह अपने आप को मोनू मानेसर कहता है ,और मैसेज के दौरान उसने कहा कि अगर सीमा को फिल्म में लिया तो अंजाम अच्छा नहीं होगा.इस मामले में पुलिस को वीडियो और वाइस मैसेज उपलब्ध कराया है.और पुलिस से मदद मांगी है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. घटना...
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना

Follow Us