Mau Agnikund News : घर में अचानक लगी आग, जिंदा जल गया पूरा परिवार पाँच शवों को देख सिहर उठे गांव वाले

Mau Agnikund News उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जिसमें माँ औऱ उसके चार मासूम बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई है.

Mau Agnikund News : घर में अचानक लगी आग, जिंदा जल गया पूरा परिवार पाँच शवों को देख सिहर उठे गांव वाले
जला हुआ घर, शमशान में रखे शव

Mau Agnikund News : जब सोए थे नहीं पता था कि इस रात की अब सुबह नहीं हो गई, नींद खुली तब तक पूरा घर आग के आगोश में था. उठने तक का मौका नहीं मिला औऱ फिर चीख़ पुकार के बीच पाँच लोग जिंदा जल गए.

मामला है यूपी के मऊ ( Mau News ) ज़िले के कोपागंज थाना क्षेत्र के शाहपुर गाँव का है.गुड्डी राजभर अपने चार बच्चों के साथ अपने मायके में घर बनाकर रहती थी.पति रमाशंकर राजभर बाहर रहता है.बताया जा रहा है कि मंगलवार रात गुड्डी देवी अपने चारों बच्चों के साथ खाना ख़ाकर सो रही थी.देर रात पूरा घर अचानक जलने लगा.आग की लपटें देख पड़ोसी मौक़े पर पहुँचें फायर बिग्रेड को सूचना दी.आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन तब तक गुड्डी देवी औऱ उसके चारों बच्चे चांदनी, मंजेश, अभिषेक औऱ दिनेश की जलकर मौत हो चुकी थी.

घटना की सूचना पर देर रात ही डीएम, एसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचें,शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया.पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

गांव में पसरा मातम...

Read More: Tragic Accident In Pilibhit: ईद के दिन बड़ा ही दुःखद हादसा ! नमाज़ पढ़ने जा रहे थे सभी, डंफर की टक्कर से 5 लोगों की मौत के बाद घर में छाया मातम

एक साथ पाँच शवों को देख गांव वाले सिहर उठे हैं, पूरे गाँव में मातम पसरा हुआ है. स्थानीय लोग सरकारी व्यवस्था को कोस रहे हैं. दरअसल जिस घर में गुड्डी देवी अपने पूरे परिवार के साथ जल गई वह कच्चा झोपड़ी नुमा मकान था. उसे अब तक आवास योजना का लाभ नहीं मिला था. कहा जा रहा है कि यदि मकान पक्का होता तो आग नहीं भड़क पाती औऱ आज ये पांचों जिंदा होते. बरहाल गुड्डी देवी के परिजन अपनी ग़रीबी का दंश लिए पाँच शवों को बोझ लेकर अंतिम संस्कार के लिए शमशान पहुँच गए हैं.

Read More: Gorakhpur Crime In Hindi: व्यापारी से दरोगा ने डकारे 50 लाख रुपये ! एसएसपी ने किया निलंबित, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में बीघापुर CO के पद पर तैनात रहे प्रमोटी पीपीएस अधिकारी कृपाशंकर कनौजिया...
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस

Follow Us