Lucknow Crime : इंटरव्यू देने निकली युवती का अपहरण करने के बाद कर दी नृशंस हत्या

लखनऊ में घर से इंटरव्यू देने निकली 22 वर्षीय युवती का अपहरण कर उसकी नृशंस हत्या कर शव अमावा के जंगल में फेंक दिया गया. चीखने की आवाज सुन जंगल की ओर दौड़े ग्रामीणों ने एक हत्यारोपित को दबोच लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

Lucknow Crime : इंटरव्यू देने निकली युवती का अपहरण करने के बाद कर दी नृशंस हत्या
लखनऊ में युवती की हत्या से हड़कम्प : फोटो प्रतीकात्मक

हाईलाइट्स

  • लखनऊ के बंथरा के अमावा जंगल में युवती की हत्या से मचा हड़कम्प
  • इंटरव्यू देने निकली थी छात्रा, शरीर पर गहरे चोट के निशान
  • ग्रामीणों ने एक को दबोचा,सौंपा पुलिस को-पुलिस कर रही पुछताछ

Kidnapped and killed a girl in broad daylight : दिनदहाड़े युवती की हत्या से राजधानी दहल उठी. बंथरा स्थित अमावा के जंगलों में युवती की बेरहमी से हत्या कर दी गई.आशंका है कि दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है.इस मामले में ग्रामीणों की मदद से एक को पकड़ लिया गया है.आरोपित पुलिस को गुमराह करने वाले उत्तर दे रहा है. पुलिस लगातार शातिर से पूछताछ कर रही है.फिलहाल इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है और परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

 

22 वर्षीय युवती की निर्मम हत्या से हड़कम्प

लखनऊ के बंथरा के सरोजनी नगर में रहने वाली 22 वर्षीय युवती मोनी का अपहरण कर हत्या कर दी गई और शव को जंगल में फेंक दिया गया इस मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है.जानकारी के मुताबिक बंथरा के गहरू गांव निवासी मोनी कश्यप सोमवार दोपहर इंटरव्यू देने के लिए निकली थी ,तभी आरोप है कि ई रिक्शा चालक ने उसका अपहरण किया और अमावा के जंगल पर ले जाकर उसके साथ गलत कार्य करते हुए उसकी हत्या कर दी.जंगल में युवती के चीखने पर ग्रामीण दौड़े तो देखा कि एक युवक जंगल से भाग रहा है.जिसे दबोच लिया गया और पुलिस के हवाले कर दिया गया.

Read More: Deoria Acid Attack News: दिनदहाड़े दो लड़कियों पर हुए ऐसिड अटैक से सनसनी ! दोनों का उपचार जारी

युवती के शरीर पर मिले चोट के गहरे निशान

Read More: Gorakhpur Crime In Hindi: व्यापारी से दरोगा ने डकारे 50 लाख रुपये ! एसएसपी ने किया निलंबित, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

सूचना पर डीसीपी समेत भारी पुलिस बल पहुंचा और ग्रामीणों से घटना की जानकारी जुटाई. युवती की शिनाख्त मोनी कश्यप के रूप में हुई.युवती के शरीर व चेहरे पर गहरे चोट के निशान भी पाए गए है. आशंका है कि यहां उसके साथ गलत कार्य करते हुए उसे मारा-पीटा गया है जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई.फिलहाल इस मामले में पुलिस ने युवती के परिजनों को सूचना दी है .जहां परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.युवती के साथ दुष्कर्म हुआ या नही ये पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद साफ हो सकेगा.

Read More: Prayagraj Crime In Hindi: प्रयागराज के बंद कमरे में महिला पुरूष कांस्टेबल के शव ! पुलिस महकमे में हड़कंप, आखिर क्या हुआ

पकड़ा गया आरोपित पहले भी कुकर्म मामले में जा चुका है जेल

पकड़ा गया शातिर रूप प्रकाश उर्फ भूरा है और यह पहले भी कुकर्म की वारदात के मामले में जेल जा चुका है .हालांकि पुलिस के सामने वह अपने बयान बार-बार बदलता दिखाई दे रहा है,कभी कह रहा कि मैने इस लड़की को बताई हुई जगह पर छोड़ा वहाँ अन्य लोग मौजूद थे .कभी कुछ और कहता है.फिलहाल मृतका के भाई ने एक नामजद व तीन अज्ञात आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है.पुलिस पकड़े गए आरोपित से पूछताछ कर रही है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एसबीआई बैंक में तैनाती कर्मी के साथ कुछ अराजकतत्वों ने बीच सड़क...
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू

Follow Us