कार में फुल रोमांस कर रहे थे कपल कपड़े सहित कार चुरा ले गए चोर सड़क पर निर्वस्त्र उतारा

सड़क किनारे कार में बेफिक्र होकर रोमांस (Romance In Car News) करना एक कपल को भारी पड़ गया.चोर आए गाड़ी छीनी औऱ दोनों को बिना कपड़ों (car me romance) के ही सड़क पर उतार दिया.और कपड़ो सहित कार को चुरा ले गए.सड़क पर लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई है.

कार में फुल रोमांस कर रहे थे कपल कपड़े सहित कार चुरा ले गए चोर सड़क पर निर्वस्त्र उतारा
प्रतीकात्मक फोटो

Car Romance News:अंधेरी रात में सड़क किनारे कार के भीतर रोमांस करना एक कपल के परेशानी का सबब बन गया.उनके साथ लूटपाट हो गई.चोरों के समूह ने उनकी कार में धावा बोल दिया.औऱ मारपीट कर कार चुरा ले गए.

इतना ही नहीं कार में रोमांस (car me romance) कर रहे युवक औऱ युवती को कपड़े पहनने तक का मौका नहीं दिया. दोनों को निर्वस्त्र ही कार से बाहर उतार दिया. यह पूरी वारदात सड़क में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. कपल बिना कपड़ों के सड़क पर खड़े रहे. दरअसल यह पूरा मामला ब्राजील देश का है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना बीते 17 अगस्त की बताई जा रही है. घटना की सीसीटीवी फुटेज किसी ने ट्विटर में लीक कर दी. जो अब पूरे दुनियां में वायरल हो रही है.

सीसीटीवी फुटेज (Car Romance Viral Video) में देखा जा सकता है कि चोर पीछे से आते हैं. कार का दरवाजा खटखटाते हैं. तेजी से दरवाजे को खींचते हैं. फिर कार में सवार होने लगते हैं. कार में रोमांस कर रहे कपल को जबरन बाहर निकालते हैं.

दोनों को निर्वस्त्र ही बाहर उतार देते हैं इसके बाद कार स्टार्ट करते हैं औऱ फिर जाते वक्त कपल के कपड़े रोड में फेंक देते हैं. बताया जा रहा है कि ब्राजील पुलिस सीसीटीवी के आधार मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश में जुटी है.

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Related Posts

Latest News

Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Somnath jyotirlinga Story: ज्योर्लिगप्रसिद्ध 12 ज्योतिर्लिंगों में से गुजरात के सोमनाथ मंदिर की अद्भुत महिमा है. कई बार आक्रमण करके...
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा

Follow Us