कोरोना की चपेट में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शाहिद अफ़रीदी..हालत गम्भीर..!

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी व कप्तान रहे शाहिद अफरीदी कोरोना की चपेट में आ गए हैं..इसकी पुष्टि उन्होंने स्वयं की है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

कोरोना की चपेट में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शाहिद अफ़रीदी..हालत गम्भीर..!
शाहिद अफरीदी फ़ाइल फ़ोटो।साभार-गूगल।

डेस्क:पाकिस्तान के सफ़लतम क्रिकेट खिलाड़ियों में शामिल पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को कोरोना संक्रमण हो गया है।इसकी जानकारी शनिवार दोपहर क़रीब दो बजे उन्होंने एक ट्वीट के जरिए दी है।उनकी हालत ठीक नहीं कही जा सकती है क्योंकि अपने ट्वीट में अफ़रीदी ने बताया है कि-
"मैं गुरुवार से अस्वस्थ महसूस कर रहा हूं। मेरा शरीर बुरी तरह से दर्द कर रहा था। मेरा परीक्षण हुआ है और दुर्भाग्य से मैं पॉजिटिव पाया गया हूं। शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें। इंशाअल्लाह."!

ये भी पढ़े-क्या फ़िर से हो जाएगा सम्पूर्ण लॉकडाउन..पीएम मोदी इस दिन करेंगे मुख्यमंत्रियो के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के ज़रिए बात..!

आपको बता दे कि कोरोना काल के दौरान शाहिद अफरीदी अपने फाउंडेशन के साथ मिलकर लोगों की मदद कर रहे थे और अब वह खुद कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

शाहिद अफरीदी काफ़ी पापुलर क्रिकेट खिलाड़ी रहे हैं।और अभी भी अपने बयानों को लेकर वह विवादों में आ जाते हैं।कुछ दिनों पहले पाकिस्तान में वह पीएम मोदी के विरोध में कई तरह की अनर्गल बातें कर रहे थे।जिसके चलते उनकी भारत मे जमकर आलोचना हुई थी।

Read More: Sanjeev Goenka Angry: सनराइजर्स से मिली शर्मनाक हार के बाद लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका ने कप्तान के.एल राहुल पर निकाला गुस्सा ! वीडियो वायरल

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर में 6 औऱ नए मरीज़..संख्या पहुँची 92..!

Read More: Hardik Pandya Visit Somnath: कड़ी आलोचनाओं से घिरे हार्दिक पंड्या ने सोमनाथ महादेव की ली शरण ! किया अभिषेक और आरती

आपको बता दे कि शाहिद अफरीदी को एक क्रिकेट खिलाड़ी के रूप में पाकिस्तान में ही नहीं भारत में भी काफ़ी पसंद किया जाता रहा है।उनके पाज़िटिव होने की ख़बर जैसे ही फैली ट्वीटर पर शाहिद अफ़रीदी टॉप ट्रेंड करने लगा है।

Read More: T20 Wc Team India Jersey Launch: T-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी लांच

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक कलयुगी पिता पर उसकी ही...
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..

Follow Us