Birthday Celebration MS Dhoni : 'माही' का अलग अंदाज़, अपने PETS के साथ किया ऐसे बर्थडे सेलिब्रेट

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी वैसे तो मीडिया पर एक्टिव कम रहते हैं,लेकिन उन्होंने अपने जन्मदिन को बेहद खास मनाते हुए अपने इन खास दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया है जिसका वीडियो भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है .इस वीडियो को लाखों यूजर्स देख चुके हैं वही सभी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं.

Birthday Celebration MS Dhoni : 'माही' का अलग अंदाज़, अपने PETS के साथ किया ऐसे बर्थडे सेलिब्रेट
पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने मनाया अपना 42 वां जन्मदिन

हाईलाइट्स

  • पूर्व कप्तान धोनी ने मनाया 42 वां जन्मदिन, वीडियो किया शेयर
  • अपने पालतू डॉग्स के साथ सेलिब्रेट किया जन्मदिन, इंस्टाग्राम पर किया शेयर
  • धोनी का सादगी अंदाज को देख हर कोई कर रहा वाह, दी जा रही शुभकामनाएं

M.S.Dhoni celebrated his birthday with pets : महेंद्र सिंह धोनी की सादगी वाली अदा क्रिकेट में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी सभी को भाती है. कुछ इसी तरह उन्होंने अपना 42वां जन्मदिन अपने फॉर्म हाउस पर कुछ खास दोस्तों के साथ मनाया है, और यह दोस्त और कोई नहीं बल्कि इनके पालतू डॉग्स है. जिनके साथ माही ने अपना बर्थडे मनाया.

 

धोनी को कहा जाता है कैप्टन कूल

भारतीय क्रिकेट टीम को एक अलग मुकाम दिला चुके भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जिन्हें कैप्टन कूल के नाम से भी जाना जाता है. क्रिकेट मैच के दौरान अक्सर उनकी सादगी और धैर्य वाली कप्तानी की बदौलत उन्होंने कई ऐसे मोड़ पर मैच में वापसी कर टीम को जीत दिलाई.उनकी हर एक अदा को इनके फैंसफॉलो करते हैं .हालांकि माही अब इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हो चुके हैं लेकिन बीते दिनों आईपीएल के दौरान उनकी फैन फॉलोइंग को देखकर यह कतई नहीं कहा जा सकता कि अभी उनके अंदर क्रिकेट की भूख खत्म हो गई.

Read More: Sanjeev Goenka Angry: सनराइजर्स से मिली शर्मनाक हार के बाद लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका ने कप्तान के.एल राहुल पर निकाला गुस्सा ! वीडियो वायरल

माही ने मनाया 42 वां जन्मदिन

Read More: T20 Wc Team India Jersey Launch: T-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी लांच

7 जुलाई को माही ने अपना जन्मदिन मनाया. उनके इस सादगी वाले अंदाज में बर्थडे सेलिब्रेट करने का तरीका बहुत ही अलग था. जहां उन्होंने अपने पेट्स डॉग्स के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस बर्थडे सेलिब्रेट का एक वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महेंद्र सिंह धोनी अपने पालतू डॉग्स के साथ खड़े होकर केक काट रहे हैं और उनके साथ खड़े चारों पालतू डॉग्स को केक लाते हुए दिखाई दे रहे हैं. शेयर हुए वीडियो को लाखों यूजर्स अबतक देख चुके हैं.इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि धोनी की पॉपुलरटी कितनी ज्यादा है.

Read More: India T20 World Cup Squad: टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का एलान ! ऋषभ पन्त की वापसी, केएल राहुल और गिल नहीं बना पाए जगह

इन खिलाड़ियों ने भी दी शुभकामनाएं

एमएस धोनी को उनके जन्मदिन पर सचिन तेंदुलकर ,सहवाग,ऋषभ पंत समेत कई क्रिकेटर्स ने शुभकामनाएं दीं. और उनके चाहने वालो ने भी उन्हें ढेर सारी बधाई सोशल मीडिया पर भेजी है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Related Posts

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में आगामी 21 जुलाई को हिंदू महापंचायत (Hindu Mahapanchayat) का आयोजन मलवां (Malwan)...
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड

Follow Us