राजनीति:सोनभद्र नरसंहार-पीड़ितों से मिलने के लिए अड़ी प्रियंका गांधी..बिना सोए गुजार दी पुलिस हिरासत में पूरी रात!

बीते दिनों यूपी के सोनभद्र में ज़मीनी कब्ज़े के विवाद को लेकर हुई हिंसा में 10 लोगों की मौत हो और बड़ी संख्या में घायल हुए लोगों के परिजनों से मिलने के लिए शुक्रवार को पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है..पढ़े पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर।

राजनीति:सोनभद्र नरसंहार-पीड़ितों से मिलने के लिए अड़ी प्रियंका गांधी..बिना सोए गुजार दी पुलिस हिरासत में पूरी रात!
पुलिस हिरासत में प्रियंका गांधी फ़ोटो ट्वीटर

सोनभद्र-यूपी के सोनभद्र में हुई हिंसा को लेकर विपक्षी दल सरकार के विरोध में आवाज़ बुंलद कर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं।सोनभद्र हिंसा को लेकर योगी सरकार बैकफुट पर है।कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी सोनभद्र भूमि विवाद में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने गई हैं।लेक़िन पुलिस ने उन्हें जाने से रोक दिया और हिरासत में ले लिया। फिलहाल प्रियंका को चुनार गेस्टहाउस में पुलिस द्वारा रोका गया है।प्रियंका ने शुक्रवार रात एक के बाद एक ट्वीट करके कहा है कि अगर पीड़ितों से मिलने के अपराध के कारण यूपी सरकार उन्हें जेल में डालना चाहे तो वह पूरी तरह तैयार हैं। प्रियंका गांधी पूरी रात चुनार गेस्टहाउस में रहीं। देर रात तक अफसरों का मिर्जापुर गेस्ट हाउस आनाजाना लगा रहा उन्हें मनाते रहे लेकिन प्रियंका गांधी ने भी साफ कर दिया कि वह नरसंहार पीड़ितों से मिले वगैर वापस नहीं लौटेंगी।प्रियंका के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेसी भी चुनार गेस्ट हाउस में ठहरे हुए हैं।प्रियंका की गिरफ्तारी के विरोध में पूरे प्रदेश में जगह जगह कांग्रेसियों ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर अपना विरोध दर्ज कराया है।

ये भी पढ़े-फतेहपुर:बेहटा बवाल-गौकसी करने वाला मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त में..1987 में हुई साम्प्रदायिक हिंसा से जुड़ा है ताल्लुक़!

आपको बता दे कि शुक्रवार को प्रियंका ने सोनभद्र नरसंहार पीड़ितों से मिलने का फैसला किया।वह वाराणसी के रास्ते सोनभद्र के लिए रवाना हुईं।लेक़िन उनके काफिले को मिर्जापुर पुलिस द्वारा नरायनपुर के समीप ही रोक लिया गया और शांतिभंग की आशंका में प्रियंका सहित उनके 10 सहयोगियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके हिरासत में ले लिया गया है।

रात भर चलती रही मान मनौवल..

Read More: Arvind Kejriwal Interim Bail: तिहाड़ से बाहर आएंगे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ! सुप्रीम कोर्ट ने 1 जून तक दी अंतरिम जमानत, 2 जून को करना होगा सरेंडर

पुलिस हिरासत में चुनार गेस्ट हाउस में रोकी गई कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पूरी रात जागते हुए गुजार दी प्रियंका को मानने के लिए देर रात तक अधिकारियों का आना जाना गेस्ट हाउस में चलता रहा लेक़िन प्रियंका ने साफ तौर पर कह दिया कि वह पीड़ितो से मिले बगैर नहीं जाएंगी।

Read More: Raibareli-Amethi Congress List: अटकलों पर लगा विराम ! राहुल गांधी रायबरेली से लड़ेंगे चुनाव, सोनिया गांधी के करीबी के.एल शर्मा को अमेठी से बनाया उम्मीदवार

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक कलयुगी पिता पर उसकी ही...
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..

Follow Us