राजनीति:अमेठी में ईरानी से हार गए राहुल..!स्मृति ने कहा-"कौन कहता है आसमां में छेद नहीं हो सकता.!"

अमेठी लोकसभा सीट पर राहुल गांधी ने अपनी हार स्वीकार कर ली है और इसके लिए उन्होंने बधाई भी दी है..पढ़े पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर..

राजनीति:अमेठी में ईरानी से हार गए राहुल..!स्मृति ने कहा-
फोटो साभार गूगल

अमेठी: आज जारी हुए लोकसभा चुनावों के परिणाम कांग्रेस पार्टी के लिए किसी भयंकर बुरे सपने से कम नहीं है।खासकर राहुल गांधी तो शायद ही अब अपने जीवन काल में 23 मई का दिन भूल पाएंगे।गांधी परिवार की परम्परागत रही यूपी की अमेठी लोकसभा सीट जहां से राहुल गांधी खुद पिछले तीन बार से लगातार सांसद चुने जाते रहें हैं।

यह भी पढ़े:फतेहपुर-जीत के बाद बोली साध्वी-'फतेहपुर की जनता ने मोदी के विश्वास को बनाए रखा'.!

लेक़िन इस बार अमेठी की सीट वह हार गए हैं।उन्होंने दिल्ली स्थिति पार्टी दफ्तर में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में अपनी हार स्वीकारते हुए कहा कि 'अब अमेठी की जिम्मेदारी जनता ने स्मृति जी को दे दी और मैं उनसे कहना चाहूंगा की वह अमेठी की प्यार से देखभाल करें।

हालांकि राहुल गांधी केरल की वायनाड सीट से काफ़ी आगे चल रहे हैं और ऐसी उम्मीद की जा रही है कि राहुल गांधी वायनाड सीट से भारी अंतर से जीत दर्ज करेंगे।लेक़िन अमेठी में हुई उनकी करारी हार ने बड़ा झटका दिया है।

Read More: Govinda Joins Shiv Sena: फ़िल्म स्टार गोविंदा एकनाथ शिंदे शिवसेना पार्टी में हुए शामिल ! क्या लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

आपको बता दे कि आज हो रही मतगणना में शुरू से ही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी राहुल गांधी से बढ़त ली हुई थीं।और अब तक उनको 319472 वोट मिल चुके हैं जबकि राहुल गांधी 279417 वोट पाकर ईरानी से 40 हज़ार 55 वोटों से पिछड़ गए हैं।जिसके बाद राहुल गांधी ने अपनी हार स्वीकार कर ली है।

Read More: Modi Cabinet 3.O List 2024: नरेंद्र मोदी के कैबिनेट में किसको मिला कौन सा मंत्रालय ! यूपी के इस नेता को मिली महत्वपूर्ण जगह

स्मृति ईरानी ने अपनी जीत पर ट्वीट करते हुए लिखा कि-
"कौन कहता है आसमां में सुराख नहीं हो सकता..."

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक कलयुगी पिता पर उसकी ही...
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..

Follow Us