×
विज्ञापन

UP:थाने के अंदर प्रेमिका की मौजूदगी में प्रेमी ने काट ली अपनी गर्दन.!

विज्ञापन

यूपी के मेरठ ज़िले में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है.यहाँ थाने के अंदर एक प्रेमी ने अपनी गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर लिया है..पुलिस ने प्रेमी युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

क्राइम डेस्क:नाबालिग प्रेमिका से साथ घर से फ़रार हुए प्रेमी को पकड़कर जब पुलिस थाने लाई तो उसने प्रेमिका से बिछड़ जाने की आशंका में सबके सामने ही किसी धारदार चीज़ से अपनी गर्दन काट ली।प्रेमी युवक लहूलुहान हो गया आनन फानन में पुलिस ने युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है जहाँ उसका इलाज जारी है।मामला मेरठ ज़िले के कोतवाली क्षेत्र का है।Meerut crime news

मिली जानकारी के अनुसार सूरजकुंड निवासी दीपक(२२) का कोतवाली के मोरीपाड़ा निवासी १६ वर्षीय किशोरी से प्रेम प्रसंग चल आ रहा था।20 नवंबर को दोनों घर से चले गए थे।

किशोरी के परिजनों ने युवक पर अपहरण का आरोप लगाते हुए कोतवाली थाने में मुकदमा पंजीकृत करा दिया था।
कल युवक अपने साथ किशोरी को लेकर थाना कोतवाली के बाहर पहुंचा।Up news

इससे पहले की वहां मौजूद लोग कुछ समझते उसने थाने के बाहर सड़क पर ही खुद के गले पर किसी धारदार हथियार से वार कर खुद को लहूलुहान कर लिया।घायल युवक बार-बार यही कह रहा थाकि उसकी प्रेमिका को अगर उससे छीना गया तो उसके घर वाले उसको मार देंगे। युवक ने युवती के परिजनों पर पुलिस के साथ मिलकर झूठा मुकदमा दर्ज कर दबाव बनाने का आरोप भी लगाया।

पुलिस ने क्या कहा..

सीओ अरविंद चौरसिया ने बताया कि चूंकि लड़की नाबालिग है इसलिए युवक को हिरासत में लेकर उसका उपचार कराया जा रहा है।किशोरी के कोर्ट में बयान लिए जाएंगे जिसके बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।अस्पताल के डॉक्टरों ने युवक की हालत खतरे से बाहर बताई है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।