×
विज्ञापन

Crime in up:14 साल की गर्भवती बेटी का पिता और भाई ने सिर काट शव नाले में फेंका.!

विज्ञापन

यूपी में ऑनर किलिंग का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है.एक पिता ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपनी ही 14 साल की लड़की की सिर काटकर हत्या कर दी है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

शाहजहांपुर:बेटी के गर्भवती होने की जानकारी मिलने पर उसके पिता और भाई ने बेरहमी से हत्या कर दी।पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।Shahjahanpur news

ये भी पढ़ें-सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म..पिछले साल की थी शादी.!

जानकारी के अनुसार मंगलवार को सिधौली इलाके के दुल्हापुर गांव में लोगों को एक 14 साल की लड़की का सिर कटा हुआ शव मिला।शव मिलने से इलाक़े में सनसनी फैल गई।पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।जिसके बाद पुलिस की जाँच में यह पता चला कि जिस लड़की का शव मिला है वह क़रीब 6 माह की गर्भवती थी। shahjahanpur murder news

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बुधवार को बताया कि लड़की के पिता को पूछताछ के लिए लाया गया था।पिता ने बताया कि लड़की की हत्या 24 सितंबर को हो गई थी लेकिन परिवार ने पुलिस से संपर्क नहीं किया। एसपी आनंद ने बताया कि लड़की के पिता के अनुसार उसकी बेटी गर्भवती थी।उसने इसके लिए जिम्मेदार शख्स का नाम पूछा था और 'उसने नाम नहीं बताया तो उसका गला दबा दिया'।इसके बाद सिर काटकर शव को नाले में फेंक दिया था।हत्या में उसका बड़ा लड़का भी शामिल है।जो घटना के बाद से फरार है।पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।पुलिस नाबालिग लड़की के गर्भवती बनाने वाले व्यक्ति को भी ढूंढ रही है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।