×
विज्ञापन

Prayagraj News: शोहदों ने कर दी हत्या बेटी से छेड़छाड़ करने पर पिता ने किया था विरोध!

विज्ञापन

यूपी के प्रयागराज ज़िले में रविवार सुबह एक बुजुर्ग की कुछ लड़कों ने पीट पीटकर हत्या कर दी, बताया जा रहा है बुजुर्ग की बेटी से ये लड़के छेड़छाड़ कर रहे थे जिसका उसने विरोध किया था. Prayagraj Murder News Latest News in Hindi

Prayagraj Murder News: यूपी के प्रयागराज में रविवार सुबह हुई एक हत्या की वारदात ने प्रदेश की बिगड़ी क़ानून व्यवस्था की पोल फ़िर से खोल दी है।बेटी से छेड़छाड़ कर रहे शोहदों का विरोध करना एक बुजुर्ग पिता को महंगा पड़ गया।शोहदों ने पीट पीट कर बुजुर्ग की हत्या कर दी।मौक़े पर पुलिस बल तैनात है।पूरे मामले को लेकर विपक्ष ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। Prayagraj Latest Murder News

विज्ञापन
विज्ञापन

घटना प्रयागराज के मेजा थाना क्षेत्र के मैदनिया गाँव की है।उपलब्ध जानकारी के अनुसार यहाँ के रहने वाले एक बुजुर्ग की रविवार सुबह कुछ लड़कों ने पीट पीटकर हत्या कर दी।बताया जा रहा है कि बुजुर्ग की बेटी को आरोपी लड़के काफ़ी दिनों से परेशान कर रहे थे।रविवार सुबह भी इन लड़को ने बेटी से छेड़छाड़ शुरू कर दी जिसके बाद पिता ने इसका विरोध किया।विरोध करने पर गुस्साए लड़को ने बुजुर्ग पर हमला बोल दिया औऱ पीट पीटकर हत्या कर दी।

प्रयागराज के यमुना पार पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित ने बताया कि मृतक की नाबालिग बेटी अपने छत पर कपड़े सुखाने के लिए गई हुई थी उसी दौरान घर के सामने रहने वाले लड़के अभद्र टिप्पणी औऱ इशारे कर रहे थे।नाबालिग ने इसकी जानकारी अपने पिता औऱ भाई को दी जिसके बाद दोनों पक्षों में वाद विवाद होने लगा औऱ उसी दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई।आठ लोगों को इस मामले में नामजद किया गया है।तीन नामजद अभियुक्तों की मौके से गिरफ्तारी हो गई है।शेष की तलाश में छापेमारी की जा रही है।पुलिस बल मौके पर मौजूद है, शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें- Samajwadi Party News: सपा ने की बड़ी कार्यवाही 11 जिला अध्यक्ष हटाए गए ये है वज़ह

ये भी पढ़ें- UP:प्रयागराज में एक ही परिवार के तीन लोगों की बेरहमी से हत्या..दो महिलाएं शामिल..!


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।