×
विज्ञापन

Uttar Pradesh News: चार जिलों के CMO सहित स्वास्थ्य विभाग के कई बड़े अधिकारियों का तबादला देखें पूरी लिस्ट

विज्ञापन

कोरोना की दूसरी लहर के शांत होने के बाद प्रदेश में अफसरों के तबादलों का क्रम जारी हो गया है।गुरुवार रात चार जिलों में नए सीएमओं की तैनाती के साथ स्वास्थ्य विभाग के कई बड़े अधिकारियों का तबादला हो गया है। Uttar pradesh news cmo transfer in up cmo transfer list

Uttar Pradesh News: गुरुवार रात प्रदेश के चार जिलों में नए सीएमओ (CMO) की तैनाती कर दी गई।साथ ही स्वास्थ्य विभाग के कई बड़े अधिकारियों का तबादला हो गया।

डॉ. विनोद कुमार को कन्नौज का नया सीएमओ बनाया गया है।वहीं डॉ. संजीव मांगलिक को सीएमओ सहारनपुर, डॉ. अशोक कुमार राय को सीएमओ कानपुर देहात और डॉ. श्रीकांत शर्मा को सीएमओ अंबेडकरनगर के रूप में तैनाती दी गई है। सूत्र बताते हैं कि अगले कुछ दिनों में प्रदेश के कुछ औऱ जिलो के सीएमओ (CMO Transfer list ) बदले जा सकतें हैं।uttar pradesh news cmo of four districts transfer up news

विज्ञापन
विज्ञापन

साथ ही डॉ. चंद्रप्रकाश संयुक्त निदेशक बस्ती मंडल को अपर निदेशक बस्ती मंडल का अतिरिक्त चार्ज सौंपा गया है।डॉ. सतीश श्रीवास्तव संयुक्त निदेशक अयोध्या मंडल को अपर निदेशक अयोध्या मंडल का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। इनके अलवा आशु पांडे जेडी स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय लखनऊ, राजेंद्र गुप्ता मंडलीय सर्विलांस अधिकारी प्रयागराज, डॉ. कृष्ण कुमार श्रीवास्तव ACMO कानपुर देहात, हरिदास अग्रवाल जेडी चिकित्सा स्वास्थ्य देवीपाटन मंडल, डॉ. सतीश कुमार वरिष्ठ परामर्शदाता मथुरा, डॉ. राजेश कटियार वरिष्ठ परामर्शदाता कानपुर के रूप में तैनाती दी गई है।

उल्लेखनीय है कि कोरोना की दूसरी लहर के दृष्टिगत प्रदेश में अफसरों के तबादलों पर ब्रेक लग गई थी।लेकिन जैसे ही कोरोना के मामलों में कमी आई औऱ हालात नियंत्रण में हुए तो तबादलों का दौर शुरू हो गया है।बीते दिन बड़े पैमाने पर आईपीएस अफसरों के तबादले हुए इसके बाद अब स्वास्थ्य विभाग में तबादलों का क्रम शुरू हो गया है।

सूत्र बताते हैं कि जल्द ही प्रदेश में आईएएस अफसरों के तबादले भी होंगे।कई जिलों में बिगड़े हालात औऱ धूमिल हुई सरकार की छवि के चलते जिलाधिकारियों का बदलना तय माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें- UP IPS Transfer: यूपी में आईपीएस अफ़सरों के बम्फ़र तबादले कई जिलों के कप्तान बदले

ये भी पढ़ें- Fatehpur UP News: फतेहपुर में छात्र का अपरहण फ़िरौती में मांगें बीस लाख.!


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।