×
विज्ञापन

Uttar Pradesh News:कुलाधिपति डॉ केशव अग्रवाल को बदमाशों ने मारी गोली हालत गम्भीर

विज्ञापन

बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति व सर्जन औऱ एक हिंदी अखबार के मालिक डॉ. केशव अग्रवाल को बाइक सवार बदमाशों ने सरेआम गोली मार दी.बदमाशों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब डॉ. केशव हनुमान मंदिर से बाहर निकल रहे थे.गोली उनके जबड़े में लगी है. Dr Keshav Agrawal Shot News

Bareilly News:बरेली में एक ख़ौफ़नाक वारदात हुई है.शनिवार रात मंदिर से लौट रहे बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति व सर्जन औऱ एक हिंदी अखबार के मालिक डॉ. केशव अग्रवाल को बाइक सवार बदमाशों ने सरेआम गोली मार दी.वह मंदिर से दर्शन करके लौटे थे औऱ अपनी फार्च्यूनर गाड़ी की पिछली सीट पर बैठ गए थे. Dr Keshav Agraval

तभी अज्ञात बाइक सवार बदमाश आए औऱ गाड़ी के सीसे से सटाकर गोली चला दी.गोली सीसे को चीरते हुई सीधे डॉ. केशव अग्रवाल के जबड़े में जा लगी.उन्हें आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया.जहाँ उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.गोलीकांड की यह घटना बारादरी थाना क्षेत्र के स्टेडियम रोड पर हुई है.

विज्ञापन
विज्ञापन

कौन हैं डॉ केशव अग्रवाल..

डॉ केशव अग्रवाल बरेली, लखनऊ व हल्द्वानी से प्रकाशित हिंदी अखबार दैनिक अमृत विचार के संचालक व बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति, रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज के मैनेजिंग डायरेक्टर व बरेली शहर के प्रख्यात सर्जन हैं. डॉ केशव की गिनती शहर के बड़े बिजनेसमैनों में होती है.

ये भी पढ़ें- Fatehpur Student In Ukraine:फतेहपुर शहर के पाँच छात्रों के यूक्रेन में फँसे होने की पुष्टि परिजन परेशान

ये भी पढ़ें- Uttar Pradesh News:बाँदा में काले हिरण का शिकार.कई शिकारी पुलिस के हत्थे चढ़े


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।