×
विज्ञापन

Up Mlc Election:सभी उम्मीदवार निर्विरोध चुने गए

विज्ञापन

यूपी की 12 सीटों पर घोषित विधानपरिषद चुनाव(up mlc election)में सभी 12 उम्मीदवार निर्विरोध चुन लिए गए हैं.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

लखनऊ:यूपी की 12 विधानपरिषद सीटों पर चुनाव नहीं हुआ, सभी उम्मीदवार निर्विरोध चुन लिए गए।इसमें दस भाजपा के औऱ दो सपा के हैं।up mlc election

विधानसभा में मौजूदा स्थिति को देखते हुए सपा ने मात्र दो औऱ भाजपा ने दस उम्मीदवारों को मैदान में उतारा था।तेरहवाँ उम्मीदवार न होने से चुनाव की स्थिति नहीं बनी और सभी 12 बिना मतदान पड़े जीत गए। uttar pradesh

विज्ञापन
विज्ञापन

स्वतंत्र देव सिंह,दिनेश शर्मा, पूर्व आईएएस अरविंद शर्मा एमएलसी बनकर यूपी के सदन पहुँच गए हैं।सपा के राजेंद्र चौधरी औऱ अहमद हसन भी एमएलसी बन गए।

पूर्व आईएएस अरविंद शर्मा(mlc ak sharma)ने एमएलसी चुने जाने पर भाजपा शीर्ष नेतृत्व औऱ यूपी बीजेपी का आभार व्यक्त किया है।साथ ही वह पीएम मोदी को भी धन्यवाद कहना नहीं भूले।हालांकि अपने ट्वीट में उन्होंने सीएम योगी या अन्य किसी नेता का जिक्र नहीं किया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।