×
विज्ञापन

UP:मुख्तार और अतीक के बाद अब आज़म का नम्बर..रिज़ार्ट में चलेगा बुलडोजर..!

विज्ञापन

अवैध निर्माण को लेकर सख़्त हुई योगी सरकार ने अब जेल में बन्द सपा सांसद आज़म खान के रामपुर में बने रिज़ार्ट के ध्वस्तीकरण को लेकर नोटिस जारी किया है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

लखनऊ:जेल में बन्द बाहुबली अतीक अहमद औऱ मुख़्तार अंसारी के अवैध निर्माणों पर हो रही ध्वस्तीकरण की कार्यवाही के क्रम में अगला नम्बर अब रामपुर से सपा सांसद आजम खान का है।उनके रामपुर स्थिति हमसफ़र रिज़ार्ट ( hamsafar resort ) के ध्वस्तीकरण को लेकर एक नोटिस जारी कर दिया गया है। azam khan notice 

ये भी पढ़ें-UP:कोरोना का कहर-शिक्षक से टेलर बने.रोटी के लिए बेच रहे मास्क..प्राइवेट शिक्षकों की दुर्दशा देख आपको भी आ जाएगा रोना.!

जानकारी के अनुसार रामपुर विकास प्राधिकरण ने जिला पंचायत द्वारा जारी किए गए रिसोर्ट के नक्शे को अधिकार क्षेत्र से बाहर जाकर स्वीकृत करने और स्वीकृत नक्शे में दिए गए नियमों की अनदेखी करने पर नक्शे को निरस्त कर दिया है। साथ ही ध्वस्तीकरण के आदेश दिए हैं। आरडीए ने इस संबंध में रिजॉर्ट मालिक सीतापुर जेल में बंद आज़म खान की पत्नी शहर विधायक तजीन फातिमा और अब्दुल्ला आजम को नोटिस जारी करते हुए 15 दिन के भीतर अपना कब्जा हटाने के आदेश दिए हैं। इसके बाद भी यदि कब्जा नहीं हटाया गया तो आरडीए खुद इसे धवस्त कर देगा साथ ही इसका खर्चा भी वसूलेगा।आपको बता दें कि सपा सांसद आजम खान अपनी पत्नी तंजीन फ़ातिमा और बेटे अब्दुल्ला के साथ सीतापुर जेल में बन्द है। sp mp azam khan 

ये भी पढ़ें-Muharram 2020:मुहर्रम जुलूस को लेकर सुप्रीम कोर्ट का अहम फ़ैसला.!

इस सम्बंध में जेपी गुप्ता सचिव आरडीए ने बताया कि आरडीए की ओर से सपा सांसद आजम खां की पत्नी डा. तजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम खां को सीतापुर जेल में नोटिस भेजा है। साथ ही उनको 15 दिन के भीतर अपना कब्जा हटाने के आदेश दिए हैं। कब्जा न हटाने पर आरडीए खुद ही कब्जा हटवाएगा, जिसका खर्चा भी आरडीए वसूलेगा।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।