×
विज्ञापन

राजनीति:योगी के प्रतिबंध की मियाद पूरी..आज कई रैलियों में गरजेंगे.!

विज्ञापन

72 घण्टे का प्रतिबंध झेलने के बाद योगी एक बार फ़िर शुक्रवार से अपनी ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे..पढ़े युगान्तर प्रवाह की इस रिपोर्ट में शुक्रवार को योगी कंहा कंहा रैलियां करेंगे.?

लखनऊ: लोकसभा चुनावों का दूसरे चरण का मतदान पूरा हो चुका है।इस बीच 72 घण्टे का प्रतिबंध झेल रहे भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ के प्रतिबंध की मियाद शुक्रवार सुबह से समाप्त हो जाएगी।शुक्रवार को योगी यूपी के कई जिलों में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

योगी सुबह 11.30 बजे संभल के असमौली में भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के समर्थन में जनसभा करेंगे। इसके बाद दोपहर एक बजे फिरोजाबाद में पार्टी प्रत्याशी डॉ. चंद्रसेन जादौन के लिए और दोपहर दो बजे इटावा में रामशंकर कठेरिया और दोपहर तीन बजे हरदोई के मिश्रिख में अशोक रावत के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

गौरतलब है कि विवादित भाषण देने के मामले में चुनाव आयोग ने योगी के ऊपर 72 घण्टों का प्रतिबंध लगाया था।जिसकी अवधि शुक्रवार सुबह 6 बजे से समाप्त हो गई है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।