×
विज्ञापन

यूपी की एक सरकारी महिला टीचर ने ऐसी हरक़त की है जिसे आप सपने में भी नहीं सोच सकते..!

विज्ञापन

बेसिक शिक्षा विभाग में कार्यरत एक शिक्षिका का भयंकर फर्जीवाड़ा सामने आया है.आरोप है कि महिला शिक्षिका एक साथ 25 जगहों पर नौकरी कर रही थी..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

लखनऊ:यूपी में एक सरकारी महिला शिक्षिका के फ़र्जीवाड़े का मामला सामने आने के बाद हड़कम्प मच गया है।आरोप है कि शिक्षिका एक साथ 25 जगहों पर नौकरी कर सरकारी वेतन उठा रही थी।

ये भी पढ़े-सिंगर नेहा कक्कड़ हुईं 32 साल की..जन्मदिन पर जाने जीवन के कुछ राज.!

जानकारी के अनुसार अमेठी ज़िले के कस्तूरबा गांधी विद्यालय में शिक्षक के पद पर तैनात अनामिका शुक्ला निवासी मैनपुरी पर आरोप है कि वह दस्तावेजो के साथ छेड़छाड़ कर एक साथ 25 जिलों में नौकरी कर रही थीं।इतना ही नहीं वह हर महीने 25 जगहों का वेतन भी ले रहीं थीं।

ये भी पढ़े-UP PCS एग्जाम से जुड़ी बड़ी खबर आई सामने..!

अमेठी के बेसिक शिक्षा अधिकारी विनोद कुमार मिश्र ने बताया कि मैनपुरी जिले के हसनपुर निवासी शिक्षिका अनामिका शुक्ला पर कई जनपदों में कूटनीतिक दस्तावेज लगाकर कार्य करने का आरोप है।

ये भी पढ़े-UP Board Result 2020:सत्ताईस जून वाली रिज़ल्ट डेट को लेकर आया डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का बयान..जान लें पूरी बात..!

इस शिक्षिका को ज़िले में दिसंबर, जनवरी और फ़रवरी माह का वेतन दिया गया था। संदेह होने पर मार्च में ही शिक्षिका का वेतन रोक दिया गया था। संतोषजनक स्पष्टीकरण ना मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कराने के साथ ही रिकवरी की कार्रवाई की जाएगी।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।