×
विज्ञापन

Mayawati News: सपा के खिलाफ़ मायावती ने तेज किया जुबानी हमला जानें अब क्या कहा

विज्ञापन

बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा औऱ अखिलेश यादव के खिलाफ़ एक बार फ़िर जुबानी हमला बोला है. Mayawati New Statment on Samajwadi Party

Mayawati News: यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक पार्टियों की गतिविधियां तेज़ हो गईं हैं।एक दूसरे के खिलाफ आरोपों का दौर शुरू है।मायावती (Mayawati News) ने भी अब मोर्चा संभाल लिया है।शुक्रवार को उन्होंने एक बार फ़िर समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) पर हमला बोला।

विज्ञापन
विज्ञापन

उन्होंने सुबह सुबह ही दो ट्वीट किए अपने ट्वीट पर सपा को दलित विरोधी बताते हुए लिखा कि-" समाजवादी पार्टी की घोर स्वार्थी, संकीर्ण व ख़ासकर दलित विरोधी सोच एवं कार्यशैली आदि के कड़वे अनुभवों तथा इसकी भुक्तभोगी होने के कारण देश की अधिकतर बड़ी व प्रमुख पार्टियाँ चुनाव में इनसे किनारा करना ही ज़्यादा बेहतर समझती हैं, जो सर्वविदित है"।Mayawati New Statement On Samajwadi Party

दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि- "आगामी यूपी विधानसभा आमचुनाव अब यह पार्टी किसी भी बड़ी पार्टी के साथ नहीं बल्कि छोटी पार्टियों के गठबंधन के सहारे ही लड़ेगी। ऐसा कहना व करना सपा की महालाचारी नहीं है तो और क्या है"?

उल्लेखनीय है कि मायावती पहले ही साफ़ कर चुकी हैं कि इस बार के यूपी विधानसभा चुनावों में बसपा किसी भी दल के साथ गठबंधन नहीं करेगी।वह अकेले ही चुनाव लड़ेंगी।

ये भी पढ़ें- Randeep Hooda Mayawati News: मायावती पर अश्लील जोक का वीडियो वायरल UN से हटाए गए रणदीप हुड्डा

ये भी पढ़ें- Uttar Pradesh News: मायावती के दो बड़े क़रीबी नेताओं की बसपा से छुट्टी किए गए निष्कासित.!


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।