×
विज्ञापन

UP:बाहुबली नेता हरिशंकर तिवारी के बेटे बसपा विधायक विनय शंकर तिवारी की कम्पनियों पर सीबीआई के छापे मचा हड़कम्प.!

विज्ञापन

बसपा विधायक विनय शंकर तिवारी की गोरखपुर, नोएडा और लखनऊ की कम्पनियों पर सीबीआई ने सोमवार को छापेमारी की है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

लखनऊ:बसपा विधायक विनय शंकर तिवारी की मुश्किलें बढ़ गईं हैं।सोमवार को सीबीआई ने बसपा विधायक विनय शंकर तिवारी की कंपनी गंगोत्री इंटरप्राइजेज के कार्यालयों पर छापा मारा है।सीबीआई की छापेमारी कम्पनी के गोरखपुर, नोएडा और लखनऊ स्थित ऑफिसों पर चल रही है।इस कंपनी पर 1500 करोड़ के बैंक लोन घोटाले को लेकर छापेमारी की गई है।Cbi raid vijay shankar tiwari

ये भी पढ़ें-UP:कौशाम्बी के भाजपा विधायक पर दलित महिला ने लगाए संगीन आरोप..!

बताया जा रहा है कि बसपा विधायक ने गंगोत्री इंटरप्राइजेस के लिए बैंक से लोन लिया था। लोन लेने के लिए फर्जी दस्तावेजों का प्रयोग किया गया और बाद में कंपनी ने लोन का भुगतान भी नहीं किया। इस मामले में बैंक ने विनय तिवारी की कंपनी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी।Harishankar tiwari

उल्लेखनीय है कि विजय शंकर तिवारी पूर्वांचल के बाहुबली नेता हरिशंकर तिवारी के बेटे हैं।सीबीआई की छापेमारी से लखनऊ से लेकर पूर्वांचल तक हड़पम्प मचा हुआ है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।