×
विज्ञापन

Ajit singh हत्याकांड के शूटर गिरधारी ने दोहराई विकास दुबे वाली ग़लती, पुलिस एनकाउंटर में मारा गया

विज्ञापन

लखनऊ में पूर्व ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह(ajit singh murder case)की हत्या करने वाले मुख्य हत्यारोपी शूटर गिरधारी को सोमवार तड़के पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

लखनऊ:छह जनवरी की रात विभूतिखंड क्षेत्र में कठौता चौराहे के पास मऊ जिले के गोहना के पूर्व ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह और उसके साथी मोहर सिंह पर शूटरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई थीं।अजीत को 25 गोलियां मारी गई थीं। मामले में मोहर सिंह की तहरीर पर आजमगढ़ के कुंटू सिंह, अखंड सिंह, शूटर गिरधारी समेत छह लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस अब तक मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं, मुख्य शूटर गिरधारी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। ajit singh murder case

शूटर गिरधारी को सोमवार तड़के लखनऊ पुलिस ने एकाउंट में मार गिराया।गिरधारी का एनकाउंटर विकास दुबे स्टाइल में ही हुआ है।गिरधारी को पुलिस हत्याकांड में इस्तेमाल किए गए असलहे की बरामदगी के लिए कार से लेकर जा रही थी।गोमतीनगर थानाक्षेत्र के खरगापुर रेलवे क्रासिंग के पास पहुंचते ही कार रुकी। पुलिस टीम के साथ गिरधारी उतर ही रहा था कि एकाएक उसने सिर झटकते हुए दारोगा अख्तर उस्मानी के चेहरे पर प्रहार किया।औऱ पुलिस की पिस्टल लेकर भागने लगा जिसके बाद पुलिस ने गोली चलाई औऱ पुलिस की जवाबी कार्यवाही ने गिरधारी मारा गया। girdhari encounter

विज्ञापन
विज्ञापन

इंस्पेक्टर विभूतिखंड ने बताया कि मामले में फरार चल रहे बाहुबली एवं पूर्व सांसद धनंजय सिंह के करीबी विपुल सिंह, शूटर मुस्तफा, शिवेंद्र एवं राजेश तोमर समेत अन्य की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं। जल्द ही इन आरोपितों की भी गिरफ्तारी की जाएगी।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।