×
विज्ञापन

UP:पूर्व विधायक निवेंद्र मिश्र की दिनदहाड़े हत्या.समर्थकों का हंगामा जारी..!

विज्ञापन

पूर्व में तीन बार विधायक रहे निवेन्द्र मिश्रा की दबंगो ने दिनदहाड़े हत्या कर दी है..उनके बेटे को भी अधमरा कर दिया गया है..मामला लखीमपुर खीरी ज़िले का है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

डेस्क:यूपी के कुछ जिलों में मानो पुलिस का कोई वजूद ही नहीं बचा है।अपराधियों के जो मन में आ रहा है वह कर रहें हैं।इन दिनों क्राइम के मामले में लखीमपुर खीरी जिला टॉप पर चल रहा है।यहाँ से लगातार रेप और हत्या की खबरें आ रहीं हैं।अब रविवार को पूर्व विधायक की दिनदहाड़े हत्या किए जाने की ख़बर से पूरे प्रदेश में हड़कम्प मच गया है।nivendra mishra murder news

ये भी पढ़ें-UP:तीन साल की मासूम की रेप के बाद हत्या..ज़िले में 20 दिनों के अंदर तीसरी वारदात.!

जानकारी के अनुसार पलिया विधानसभा क्षेत्र से तीन बार विधायक रह चुके निवेन्द्र मिश्रा की रविवार दोपहर हथियारों और लाठी डंडों से लैस होकर उनके घर पहुँचे दबंगो ने पीट पीट कर हत्या कर दी।इस दौरान दबंगो ने उनके बेटे को भी बुरी तरह पीटा है जिसकी हालत गम्भीर बनी हुई है। ex mla nivendra mishra murder in lakhimpur

ये भी पढ़ें-UP:लापता लता जिंदा निकली..हत्या कर शव ग़ायब करने का लगा था आरोप..घटनास्थल पर मिला था खून..!

घटना के बाद से पूरे इलाके में भारी तनाव व्याप्त हो गया है।स्थानीय लोगों ने पूर्व विधायक का शव रहक़र हंगामा शुरू कर दिया है।मौक़े पर भारी पुलिस बल की मौजूदगी है।ज़िले के उच्चाधिकीरी मौक़े पर मौजूद हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।