×
विज्ञापन

बड़ी खबर:कानपुर कांड का पटाक्षेप..विकास दुबे मारा गया..!

विज्ञापन

कानपुर कांड का मुख्य आरोपी शुक्रवार भोर पहर पुलिस एनकाउंटर में मारा गया..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

कानपुर:जैसी आशंका शुरू से जताई जा रही थी,वही हुआ।कानपुर कांड का मुख्य आरोपी विकास दुबे पुलिस एनकाउंटर में मारा गया।आपको बता दें कि गुरुवार सुबह उसे मध्यप्रदेश के उज्जैन में नाटकीय ढ़ंग से उज्जैन पुलिस ने महाकाल मंदिर परिसर से गिरफ्तार किया था।आठ घण्टे तक उज्जैन में ही विकास दुबे से पूछताछ हुई।इसके बाद उसे लेकर यूपी stf की टीम देर शाम उज्जैन से कानपुर के लिए चली।शुक्रवार सुबह विकास दुबे के पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने की खबर आई।

ये भी पढ़ें-कानपुर कांड:गाड़ी पंचर हुई और प्रभात मिश्रा का एनकाउंटर..बउवा दुबे इटावा में ढेर..अब तक पाँच का हो चुका है एनकाउंटर..!

जानकारी के अनुसार दुबे का एनकाउंटर कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत हुआ है।पुलिस का दावा है कि जिस गाड़ी में विकास बैठा हुआ था वह गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई।जिसके बाद उसने पुलिस कर्मी का असलहा छीनकर भागने की कोशिश की।पुलिस ने सरेंडर करने को कहा लेक़िन वह नहीं माना पुलिस को गोली चलानी पड़ी और वह गोली लगने से घायल हो गया।गोली लगने के बाद विकास को अस्पताल लाया गया जहां उसके मौत की पुष्टि हुई।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।