×
विज्ञापन

हाथरस कांड का पूरा सच अब आएगा बाहर..CBI करेगी जाँच.!

विज्ञापन

आख़िरकार सीएम योगी ने हाथरस प्रकरण की सम्पूर्ण जाँच सीबीआई से कराए जाने के आदेश दिए हैं..इसके लिए उन्होंने केंद्र सरकार से सिफारिश की है..पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..

लखनऊ:सीएम योगी ने आखिरकार हाथरस कांड की सीबीआई से जाँच कराने की सिफारिश कर दी है।अब इस पूरे प्रकरण की जाँच सीबीआई करेगी जिसके बाद पूरा सच सामने आएगा ऐसी उम्मीद पूरे देश की जनता कर रही है।Hathras case

ये भी पढें-Hathras Updates:राहुल-प्रियंका हाथरस पीड़िता के घर पहुँची..प्रियंका के गले लग फूट फूट कर रोया परिवार..!

बता दें कि शनिवार को ही दोपहर में सीएम के निर्देश पर लखनऊ से अपर मुख्य सचिव गृह विभाग अवनीश अवस्थी औऱ यूपी पुलिस के मुखिया डीजीपी हितेश चन्द्र अवस्थी हाथरस पीड़िता के घर मिलने पहुँचे थे।पीड़ित परिवार ने अपनी पीड़ा दोनों बड़े अधिकारियों को बताई थी।Hathras case cbi 

ये भी पढ़ें-हाथरस कांड पर इस वक़्त की सबसे बड़ी ख़बर.बैकफुट पर आई सरकार..राहुल-प्रियंका को हाथरस जानें की अनुमति.कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज.!

दोनों अधिकारियों ने स्थानीय स्तर पर जांच पड़ताल करने के बाद अपनी जाँच रिपोर्ट शाम को सीएम योगी के समक्ष पेश की थी।जिसके बाद सीएम योगी ने पूरे हाथरस प्रकरण की जाँच सीबीआई से कराए जाने की संस्तुति की है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।