×
विज्ञापन

हाथरस कांड:पीड़ित परिवार के घर पहुँचे ACS होम अवनीश अवस्थी.डीजीपी भी साथ में..अब खुलेगी DM की पोल.!

विज्ञापन

सीएम योगी के निर्देश पर शनिवार को दोपहर क़रीब दो बजे अपर मुख्य सचिव होम अवनीश अवस्थी व डीजीपी हितेश चन्द्र अवस्थी पीड़ित परिवार से मिलने हाथरस पहुँचे हैं..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

हाथरस:हाथरस मामले में चौतरफ़ा घिर चुकी योगी सरकार ने आखिरकार डैमेज कंट्रोल के लिए सूबे के दो बड़े अफ़सरों को पीड़िता के घर भेजा है।

शनिवार को दोपहर क़रीब दो बजे क़रीब दो दर्जन गाड़ियों के काफिले के साथ अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी, डीजीपी हितेश चन्द्र अवस्थी के साथ हाथरस में पीड़िता के घर पहुँचे है। hathras case

ये भी पढ़ें-हाथरस कांड:प्रशासन झुका.मिली मीडिया को एंट्री..परिवार ने डीएम पर लगाए गम्भीर आरोप..किसकी लाश जलाई गई पता नहीं.!

शनिवार को ही सुबह अधिकारियों के दौरे से कुछ घण्टे पहले स्थानीय पुलिस प्रशासन ने गाँव में मीडिया के घुसने की इजाज़त दे दी है।जिसके बाद पीड़ित परिवार लगातार स्थानीय प्रशासन ख़ासकर डीएम के ऊपर गंभीर आरोप लगा रहा है।

ये भी पढ़ें-हाथरस कांड में बड़ी कार्यवाही.एसपी, सीओ समेत कई पुलिस वाले सस्पेंड..DM, ADM, SDM क्यों बचाए गए.!

पीड़ित परिवार के घर पहुँचे दोनों बड़े अधिकारी ज़मीन पर बैठकर लगातार परिवारीजनों से बैठकर उनका दुःख दर्द जान रहें हैं।जिस तरह से शुक्रवार रात ज़िले के एसपी, सीओ समेत कई पुलिस कर्मी सस्पेंड किए गए हैं।और डीएम को कार्यवाही से बचा लिया गया था लेकिन शनिवार को अब जब अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी और डीजीपी पहुँच परिवार से मिल उनका दुःख दर्द जान रहें हैं तो ऐसी उम्मीद है कि डीएम समेत ज़िले के कुछ और अधिकारियों पर कार्यवाही होनी तय मानी जा रही है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।