×
विज्ञापन

UP:हमीरपुर में 12 घण्टों के भीतर दूसरी मुठभेड़ 50 हज़ार का इनामिया गिरफ्तार..!

विज्ञापन

यूपी के हमीरपुर में मंगलवार सुबह पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई..जिसके बाद 50 हज़ार के इनामिया बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

हमीरपुर:यूपी के हमीरपुर जिले में आज फिर पुलिस और बदमाशो के बीच मुड़भेड हो गयी जिसमे दोनों तरफ से ताबड़ तोड़ फायरिंग होने से हड़कंप मच गया।

यह मुड़भेड़ उस समय हुई जब पुलिस हमीरपुर महोबा जिले के बॉर्डर पर चेकिंग लगाकर संदिग्धों की जांच कर रही थी तभी वहां पहुचे बाइक सवार बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी,पुलिस के आलाधिकारियों ने भारी पुलिस बल के साथ मोर्चा संभाला।पुलिस की जवाबी कार्यवाही में बदमाश के पैर में गोली लगी और घायल हो गया।

पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है।पुलिस से मुठभेड़ के बाद गिरफ्त में आए बदमाश के ऊपर लूट जैसी संगीन वारदातों को अंजाम देने का आरोप है।हमीरपुर और महोबा जिले में मुकदमे दर्ज थे।और डीआईजी द्वारा 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था।आपको बता दें कि रविवार रात भी पुलिस और बदमाशों के बीच मुस्कुरा थाना क्षेत्र मुठभेड़ हुई थी।जिसमें एक बदमाश को पकड़ लिया गया था।जबकि दो फरार हो गए थे।

ये भी पढ़े-UP:हमीरपुर से बड़ी ख़बर..पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़.जारी..ताबड़तोड़ फायरिंग से गूंज उठा इलाक़ा..!

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह हमीरपुर जिले के राठ थाना क्षेत्र के कैथा गाँव के नजदीक राठ पुलिस की टीम हमीरपुर महोबा जिले के बॉर्डर पर चेकिंग लगाए हुए थी तभी बाइक सवार दिनेश राजपूत वहां पहुंच गया,इनामिया बदमाश दिनेश राजपूत हमीरपुर और महोबा जिले में कई मामलों में वांछित है जिसकी पुलिस को काफी समय से तलाश थी,पुलिस के हत्थे चढ़ते ही दिनेश ने भागने की कोशिश करते हुए पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जिसके बाद मौके में मौजूद भारी पुलिस बल ने घेराबंदी कर दी और जबाबी फायरिंग में दिनेश राजपूत के पैर में गोली लग गयी जिससे वह घायल हो गया l पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़े-कानपुर कांड:फतेहपुर से दो संदिग्धों को पुलिस ने उठाया..भारी पुलिस बल इलाक़े में रहा मौजूद..!

एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि आज सुबह ज़िले के महोबा बॉर्डर पर पुलिस चेकिंग अभियान चलाए हुए थी।तभी बाइक सवार एक व्यक्ति आया और पुलिस को देख भागने लगा।पुलिस ने पीछा किया तो उसने फायरिंग शुरू कर दी।जवाब में पुलिस की टीम ने भी आत्मरक्षा में फ़ायर किए और जवाबी कार्यवाही में पैर में गोली लगने से व्यक्ति घायल हो जब उससे पूछताछ की गई तो पता चला यह 50 हज़ार का इनामिया बदमाश दिनेश राजपूत है।एसपी ने कहा कि अपराधियों की धरपकड़ इसी तरह शुरू रहेगी।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।