×
विज्ञापन

UP:यूपी में गुंडों का आतंक..हिस्ट्रीशीटर ने पेट्रोल पम्प में बरसाईं गोलियां..एक की मौत..दो गम्भीर.!

विज्ञापन

यूपी में गुंडों का आतंक जारी है..गाजीपुर ज़िले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

गाजीपुर:यूपी में गुंडे, मवाली किस कदर मनबढ़ हो गए हैं।इसका ताज़ा उदाहरण गाजीपुर में घटी खौफनाक वारदात है।जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात जिले के देवचंद पुर इलाके में  हिस्ट्रीशीटर शनि सिंह ने एक पेट्रोल पंप के तीन कर्मचारियों को गोली मारकर पेट्रोल पंप लूट लिया।इस घटना में पेट्रो पम्प के एक कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि दो लोगों की हालत गंभीर है।Gazipur petrol pump loot murder news

ये भी पढ़ें-मुलायम सिंह यादव को कोरोना ने जकड़ा..पत्नी सहित मेदांता में भर्ती.!

देवचंदपुर गांव निवासी त्रिभुवन नारायण सिंह (55) पेट्रोल पंप संचालक अजय पांडेय के मित्र हैं और अक्सर शाम को पेट्रोल पंप पर जाते हैं। रात में भी पेट्रोल पंप पर थे। उनके चचेरे भाई शिवमूरत सिंह (41) रावल-गाजीपुर मार्ग पर स्थित इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर चौकीदार का काम करते थे। बुधवार की देर रात करीब दस बजे देवचंदपुर गांव का ही हिस्ट्रीशीटर शनि उर्फ कर्मवीर सिंह दो चार पहिया गाड़ियों से 10-12 अपराधियों के साथ पेट्रोल पंप पर पहुंचा और तेल भरवाया।इसके बाद लूट के लिए पेट्रोल पम्प पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।घायल हुए लोगों को वाराणसी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।और एक कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।