×
विज्ञापन

फतेहपुर:अफ़सरों के लिए खुलेआम अभद्र भाषा का प्रयोग.वीडियो वायरल.!

विज्ञापन

सार्वजनिक स्थान पर कुछ लोगों के साथ बैठकर ज़िले के उच्च प्रशासनिक अफ़सरों के लिए गाली गलौच कर रहे एक व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फ़तेहपुर:एक व्यक्ति ज़िले के उच्च प्रशासनिक अफ़सरों को खुलेआम सार्वजनिक स्थान पर बैठकर गाली गलौच कर रहा है।गाली गलौच का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

वायरल वीडियो में गाली गलौच करते हुए जो व्यक्ति दिख रहा है वह हुसैनगंज थाना क्षेत्र के आलमपुर नरही ग्राम का प्रधान प्रतिनिधि अभिषेक प्रताप सिंह चौहान उर्फ़ आशू बताया जा रहा है।Fatehpur news

वायरल वीडियो के अनुसार एक होटल नुमा दुकान पर कुछ लोग बैठे हुए हैं जिसमें ग्राम पंचायतों में होने वाले सरकारी कामों को लेकर चर्चा की जा रही है।इसी दौरान एक शख्स डीएम, सीडीओ से लेकर जॉइंट कमिश्नर तक के लिए भद्दी भद्दी गालियों का प्रयोग करते हुए अपनी बात कह रहा है।Hussain ganj viral video

फ़िलहाल वायरल वीडियो पर ज़िले के उच्चाधिकारियों की तरफ़ से ख़बर लिखे जाने तक कोई बयान जारी नहीं किया गया है।वहीं जब इस सम्बंध में थाना प्रभारी हुसैनगंज से ज़रिए दूरभाष बात की गई तो उन्होंने कहा है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है।मामले की जानकारी की जा रही है।

(स्पष्टीकरण:खबर सोशल मीडिया में वायरल हुुए वीडियो के आधार पर है।वीडियो की पुष्टि युगान्तर प्रवाह नहीं करता है।)


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।