×
विज्ञापन

UP:फतेहपुर में पानी पीने के लिए रुकी बाइक सवार ननद भाभी के लिए काल बना डम्फर..पति घायल..!

विज्ञापन

यूपी के फतेहपुर ज़िले में मंगलवार दोपहर एक भीषण सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया.घटना के बाद गुस्साए लोंगो ने सड़क जाम कर दी..मामला ज़िले के ललौली थाना क्षेत्र का है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:मंगलवार की दोपहर ज़िले में हुए एक भीषण सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई।और एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया।हादसे में जान गंवाने वाली दोनों महिलाएं रिश्ते में ननद भौजाई थीं।घटना ललौली थाना क्षेत्र के बाँदा टांडा मार्ग की है।

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर में चार नए पॉज़िटिव..!

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के सैंबसी गाँव निवासी मोहित कुमार(25) पुत्र जगदेव अपनी पत्नी आरती देवी(22) और बहन प्रीती(21) को बाइक से लेकर फतेहपुर शहर इलाज़ कराने के लिए आए हुए थे।वापस लौटते समय मुत्तौर के पास सड़क किनारे एक हैंडपंप पर पानी पीने के लिए रुक गए इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज़ रफ़्तार डम्फर ने जोरदार टक्कर मार दी।जिसके चलते आरती और प्रीती की मौक़े पर ही मौत हो गई।जबकि मोहित गम्भीर रूप से घायल हो गया।घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

ये भी पढ़े-कोरोना ने तोड़ दी मशहूर संगीतकार जोड़ी.नहीं रहे वाज़िद..!

आरोपी डम्फर चालक घटना के बाद मौक़े से फरार हो गया।गुस्साए लोंगो ने बाँदा टांडा मार्ग जाम कर दिया।मौक़े पर भारी पुलिस फोर्स पहुँचा।घण्टों सड़क कई किलोमीटर तक जाम रही।

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।आरोपी डम्फर चालक को डंफर सहित पकड़ लिया गया है।अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।