×
विज्ञापन

UP:फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस का कारोबार कर रहा था एक़लाख..पुलिस ने धर लिया..!

विज्ञापन

यूपी के फतेहपुर में मंगलवार को पुलिस ने बड़ी मात्रा में गौमांस के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया...पढ़े पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह।

फतेहपुर:गौवंश संरक्षण को लेकर सख़्त योगी सरकार के बावजूद ज़िले के कई थाना क्षेत्रों के अंतर्गत गौवंश की तस्करी और गौवंशो का क़त्ल बदस्तूर जारी है!

ये भी पढ़े-UP:फतेहपुर-महेंद्र सिंह टिकैत की महा पंचायत से आख़िर क्यों जुड़ा है किसानों का यह महादान.!

हालांकि पुलिस अधीक्षक प्रशान्त वर्मा की सख़्ती के चलते इस अवैध काम में कमी जरूर आई है।कई इलाकों में पुलिस के डर से यह काम बंद है तो वहीं कई इलाकों में पुलिस की सख़्ती काम नहीं आ रही है! (Fatehpur news)

मंगलवार को ललौली थाना क्षेत्र अंर्तगत पुलिस ने एक व्यक्ति को प्रतिबंधित मांस के साथ गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार ललौली (lalauli) थाना क्षेत्र के ललौली क़स्बे के सतान मोहल्ला निवासी मोहम्मद एकलाख पुत्र आफाक खान प्रतिबंधित मांस के  कारोबार में लिप्त था।पुलिस को जैसे ही इसकी भनक लगी तो मंगलवार को ललौली थाने की पुलिस टीम ने छापेमारी कर एकलाख को रंगे हांथो पकड़ लिया।अभियुक्त के पास से पुलिस ने 50 किलो गौमांस के साथ एक तराजू, 4 अदद बांट, 1 लकड़ी का टुकड़ा, 1 चाक़ू व दो नायलॉन की रस्सी बरामद की है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी एकलाख के विरुद्ध गोवध निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।