×
विज्ञापन

फतेहपुर:दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार पिता पुत्र की मौत..!

विज्ञापन

गुरुवार को ज़िले में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में पिता पुत्र की मौत हो गई..पुलिस ने शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:गुरुवार को ज़िले के खागा कोतवाली क्षेत्र अंर्तगत एक दर्दनाक सड़क हादसे में पिता पुत्र की मौत हो गई है।जानकारी के अनुसार कौशाम्बी जनपद के सैनी कोतवाली क्षेत्र के टेढ़ीमोड़ निवासी लालचन्द्र(50) अपने 22 साल के बेटे पवन के साथ खागा कोतवाली क्षेत्र के टेनी गाँव आ रहे थे।बताया जा रहा है कि टेनी गाँव में ये खुद का अपना आवास बनवा रहे थे जिसका निर्माण कार्य इन दिनों चालू था।

ये भी पढ़े-फतेहपुर:जिओ उपभोक्ताओं की जेब में डाला जा रहा है डाका..डीज़ल चोरी से परेशान हुए लोग..!

गुरुवार सुबह दोनों बाइक से टेनी आने के लिए निकले थे।जब दोनों कनवार बॉर्डर से आगे खागा कोतवाली क्षेत्र में पहुँचे तो तभी पीछे आ रहे एक ट्रेलर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।टक्कर की वजह दोनों बाइक समेत ट्रेलर के पहियों के नीचे आ गए।और पिता पुत्र की मौक़े पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़े:फतेहपुर:पूर्व प्रधान हत्याकांड-मृतक की पत्नी और बेटे से पुलिस नहीं कर पा रही है पूछताछ..असली क़ातिल कौन रहस्य गहराया.!

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।ट्रेलर को चालक सहित पकड़ लिया गया है।आगे की कार्यवाही की जा रही है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।