×
विज्ञापन

फ़तेहपुर:दिवाली की शाम घर से लापता हुए किशोर का अब तक नहीं लगा सुराग़.स्विच ऑफ़ है मोबाइल.!

विज्ञापन

दिवाली की शाम घर से बिना बताए एक किशोर कहीं चला गया..पांच दिन बीत जाने के बाद अब तक पुलिस के हांथ ख़ाली है.परिजन अनहोनी की आशंका से परेशान हैं..मामला धाता थाना क्षेत्र का है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फ़तेहपुर:एक किशोर बीते 14 नवम्बर (दिवाली) की शाम क़रीब 6 बजे अपने घर से बिना बताए कहीं चला गया।जब देर रात तक वापस नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई।काफ़ी खोजबीन के बाद जब पता नहीं चल सका तो परिजनों ने स्थानीय थाने में इसकी रिपोर्ट लिखवाई।पुलिस ने गुमसुदगी का मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।लेकिन पाँच दिन बीत जाने के बाद भी कोई ग़ायब किशोर को कोई सुराग़ नहीं लग सका है।Fatehpur news

मामला धाता थाना क्षेत्र के अहमदपुर कुसुम्भा गाँव का है।यहाँ के रहने वाले ब्रजभान सिंह का 16 वर्षीय पुत्र अमन सिंह बीते 14 नवम्बर से घर से लापता हो गया है।लेकिन अब तक पुलिस ग़ायब अमन सिंह को नहीं खोज पाई है।परिजन अनहोनी की आशंका से परेशान हैं।Fatehpur dhata news

परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार को भी थाने गए हुए थे।पुलिस ने बताया है कि उक्त ग़ायब किशोर के मोबाइल नम्बर की कॉल डिटेल निकलवाई गई हैं।लेकिन उसमें से भी कोई सुराग नहीं मिला है।परिजनों की मानें तो किशोर का किसी के साथ प्रेम प्रसंग भी नहीं था औऱ कॉल डिटेल से भी ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है।परिजन इस बात से खासे परेशान हैं कि ऐसे अचानक वह कैसे ग़ायब हो गया।

मामले के बाबत धाता थाना अध्यक्ष के सीयूजी नम्बर व एक प्राइवेट नम्बर पर फ़ोन कर जानकारी लेने की कोशिश की गई लेकिन दोनों नम्बरों से सम्पर्क नहीं हो सका।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।