×
विज्ञापन

फतेहपुर:पशु तस्करों के विरुद्ध बड़ी कार्यवाही..घेराबंदी कर पुलिस ने मवेशी लदे पाँच ट्रकों को पकड़ा.!

विज्ञापन

गुरुवार देर रात तक हाइवे में चली पुलिस की घेराबंदी से मवेशी लदे पाँच वाहनों को पुलिस ने पकड़ लिया..जिसमें कुल 130 मवेशी थे..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:गुरुवार रात पुलिस को बड़ी सफलता हाँथ लगी है।हाइवे से गुज़र रहे मवेशी लदे पाँच वाहनों (जिसमें तीन ट्रक व दो डीसीएम शामिल हैं) को रात भर चली धरपकड़ के बाद कब्ज़े में लिया है।साथ ही वाहन चालकों समेत आठ तस्करों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।  fatehpur news

ये भी पढ़ें-फतेहपुर:तीन दिन पहले घर से ग़ायब हुआ था युवक..तालाब में मिला शव..!

जानकारी के अनुसार खागा कोतवाली क्षेत्र के अंर्तगत हाइवे पर खागा कोतवाल आर के सिंह व मझिलगाव चौकी इंचार्ज अखिलेश कुमार अपनी पुलिस टीम के साथ हर आने जाने वाले वाहनों पर नज़र बनाए हुए थे।पुलिस को आशंका थी कि यहाँ से मवेशी लदे ट्रक गुज़रने वाले हैं।अचानक से कुछ ट्रक प्रयागराज की तरफ़ से आते हुए दिखाई दिये पुलिस को मौजूद देख वाहन चालकों ने तेज़ रफ़्तार से गाड़ी भगा भागने का प्रयास किया।पुलिस की घेराबंदी मजबूत थी जिसके चलते ट्रक चालक कामयाब नहीं हो सके और पाँचों वाहनों को पुलिस ने पकड़ लिया।वाहन चालक और तस्कर भी भागने में सफल नहीं हो सके पुलिस ने आठों लोगों को पकड़ लिया। fatehpur today news

ये भी पढ़ें-कोरोना:फतेहपुर में गुरुवार को आधा सैकड़ा से ज्यादा नए संक्रमितों की पुष्टि.!

चौकी इंचार्ज अखिलेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात तक पुलिस का अभियान चला है।पाँच वाहनों से कुल 130 मवेशी पकड़े गए हैं।साथ ही आठ लोगों को भी पकड़ा गया है।पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।