×
विज्ञापन

फतेहपुर:पूर्व विधायक के निधन से ज़िले में शोक की लहर.!

विज्ञापन

भाजपा नेता व पूर्व विधायक महेंद्र प्रताप सिंह का क़रीब 95 वर्ष की उम्र में शुक्रवार दोपहर फतेहपुर स्थित उनके आवास में निधन हो गया..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:भाजपा(तत्कालीन जनसंघ) के हँसवा विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक रहे महेंद्र प्रताप सिंह का शुक्रवार दोपहर फतेहपुर शहर स्थित उनके आवास पर क़रीब 95 वर्ष की उम्र में निधन हो गया।निधन की सूचना से पूरे ज़िले में शोक की लहर दौड़ गई है।पूर्व विधायक महेंद्र प्रताप सिंह से जिले के वरिष्ठतम नेताओ में से एक थे।

ये भी पढ़ें-फतेहपुर:गाँजा तस्करी में लिप्त भाजपा नेता साथी सहित गिरफ्तार..12 किलो 600 ग्राम बरामद..!

जनसंघ से जुड़े रहे महेंद्र ए.एस इंटर कॉलेज में प्रवक्ता के पद पर भी तैनात थे।इसके अलावा वह पूर्व में एमएलसी भी रहे हैं।साल 1995 में उन्होंने भाजपा के टिकट पर लोकसभा का चुनाव भी लड़ा था।लेकिन इस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।विशम्भर निषाद यह चुनाव जीते थे।

ये भी पढ़ें-कोरोना:फतेहपुर में 19 नए पाज़िटिव.!

शुक्रवार दोपहर जैसे ही उनके निधन की सूचना ज़िले में फैली तो लोग शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित करने लगे।

भाजपा जिलाध्यक्ष आशीष मिश्रा सहित कई नेताओं ने उनके निधन को पार्टी के लिए अपूर्णीय छति बताते हुए गहरा शोक व्यक्त किया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।