×
विज्ञापन

फतेहपुर:दोस्तों संग यमुना में नहाने गया छात्र लापता..देर रात तक जारी रही खोज.!

विज्ञापन

फतेहपुर में रविवार को अपने दोस्तों संग यमुना नदी में नहाने गया छात्र डूब गया, जिसकी तलाश देर रात तक जारी रही लेकिन कुछ पता नहीं चल सका..घटना धाता थाना क्षेत्र की है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:मौजूदा वक्त में नदियों का जल स्तर काफ़ी बढ़ा हुआ है।तेज़ बहाव के चलते अक्सर लोगों के गंगा और यमुना में डूब जाने की खबरें आती हैं।बावजूद इसके लोग जान जोख़िम में डालकर नहाने से बाज नहीं आते।तमाम चेतावनी के बावजूद लोग गहरे पानी में जाकर नहाते हैं जिसका खामियाजा जान गवां कर भुगतना पड़ता है।

ये भी पढ़ें-UP:भाजपा सांसद ने अपने समर्थकों संग किया थाने का घेराव..पुत्र औऱ भतीज़े पर दर्ज हुआ है मुकदमा..!

ताज़ा मामला धाता थाना क्षेत्र का है, जहाँ रानीपुर गाँव किनारे यमुना में नहाने थाना क्षेत्र के ही अहमदपुर कुशुम्भा गाँव निवासी निवासी राजू सिंह का बेटा संदीप उर्फ हैपी सिंह (19) अभिषेक सिंह, अज्जू सिंह और बीरू सिंह पहुँचे थे।यह चारों नहाते वक्त गहरे पानी में चले गए और तेज़ बहाव के चलते डूबने लगे।डूबते हुए इन लोगों ने जब शोर मचाया तो आस पास जानवर चरा रहे लोग इकठ्ठा हुए और नदी में घुसकर अभिषेक, अज्जू और बीरू को बचा लिया लेकिन संदीप उर्फ़ हैप्पी का कोई पता नहीं चल सका। fatehpur dhata news

ये भी पढ़ें-up:भरी पंचायत में जमकर चले लाठी डंडे कई घायल..!

घटना की जानकारी पर मौक़े पर तुरंत परिजन भी पहुँचे,ग्रामीणों ने काफ़ी खोजबीन की लेकिन पता नहीं चल सका।इस बीच स्थानीय थाने की पुलिस ने पहुँचकर गोताखोरों की मदद से छात्र को खोजने का प्रयास कराया लेकिन सफलता नहीं मिल सकी।देर रात तक जाल डालकर भी नदी में गोताखोरों की मदद से तलाश जारी रही लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया।थानाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह यादव ने बताया कि रात अधिक होने के चलते खोजने का काम रोक दिया गया है।सोमवार सुबह से फिर से तलाश शुरू होगी।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।